×
विज्ञापन

फ़तेहपुर:छः साल की मासूम के साथ रेप.!

विज्ञापन

बुधवार देर शाम बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव के जंगल में छः साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है..पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फ़तेहपुर:बुधवार देर शाम जंगल गई एक छः साल की मासूम बच्ची हैवानियत का शिकार हो गई।बताया जा रहा है कि बच्ची जंगल में बेहोशी की हालत में मिली थी।पुलिस ने बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।Fatehpur rape

मामला बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव का है।जानकारी के अनुसार मासूम बच्ची जंगल की तरफ़ बकरियां चराने गई हुई थी।जहाँ एक नाबालिग आरोपी ने घटना को अंजाम देने के बाद बच्ची को बेहोशी की हालत में छोड़कर मौक़े से फ़रार हो गया।rape in fatehpur

पुलिस अधीक्षक प्रशान्त वर्मा ने बताया कि बच्ची के साथ लैंगिक अपराध की घटना को अंजाम देने वाले 13 साल के नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।अन्य विधिक कार्यवाही नियमानुसार की जा रही है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।