×
विज्ञापन

Farrukhabad news:प्रेमी से मिलने के लिए प्रेमिका ने घर वालों के खाने में मिलाया नशीला पदार्थ, पाँच लोग अस्पताल में भर्ती

विज्ञापन

अपने प्रेमी से मिलने के लिए प्रेमिका ने बीती रात घर वालों के खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया, जिसके बाद घर के पाँच सदस्यों की हालत बिगड़ गई, सभी को गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, यह मामला यूपी के फर्रुखाबाद जिले के कमालगंज थाना क्षेत्र का है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फर्रुखाबाद:बीती रात जनपद के कमालगंज कस्बे के इंदिरानगर मोहल्ले में रहने वाले एक परिवार के पाँच लोगों की हालत खाना खाने के बाद अचानक बिगड़ गई।सभी को बेहोशी की हालत में  कस्बे में स्थित सरकारी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।डॉक्टरों ने बताया कि ज़हरीले खाने की वजह से सभी की हालत बिगड़ी है।शुरुआती घटनाक्रम को देख सभी को ऐसा लगा कि फ़ूड पॉइजनिंग की वजह से सभी की हालत बिगड़ी है हो सकता है सबने जो भोजन किया हो वह बासी रहा हो।लेकिन दोपहर में इस मामले में नया मोड़ आ गया है।बताया जा रहा है कि परिवार की घर की एक बेटी ने ही खाने में नशीला पदार्थ मिलाया था।Farrukhabad news

विज्ञापन
विज्ञापन

प्रेम प्रसंग की चर्चा.

बताया जा रहा है कि भोजन में नशीला पदार्थ मिलाने वाली युवती की एक लड़के के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है।प्रेमी प्रेमिका से मिलना चाहता था लेकिन मुलाकात सम्भव नहीं हो पा रही थी।जिसके चलते उसने अपनी प्रेमिका को नशीला पदार्थ दिया था औऱ कहा था कि रात में सभी के खाने में मिला दे जिसके बाद सब बेहोश होकर गहरी नींद में सो जाएंगे।

प्रेमी से मिलने के लिए प्रेमिका भी उतावली थी, उसने बात मान ली औऱ बिना कोई परवाह किए रात को सभी के खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया।

पुलिस को इस मामले में पीड़ित परिवार की तरफ़ से तहरीर दी गई है।पुलिस प्रेमी की तलाश में जुट गई है।प्रभारी निरीक्षक अजय नरायन ने बताया कि तहरीर मिली है।पुलिस जाँच कर रही है।विधि अनुसार आगे की कार्यवाही की जाएगी।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।