×
विज्ञापन

Uttar Pradesh:दर्दनाक सड़क हादसे में दुल्हन की मौत, दूल्हा सहित 8 लोग घायल.!

विज्ञापन

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में बुधवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में दुल्हन की मौत हो गई और दूल्हे समेत आठ लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फर्रुखाबाद:मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शादी करने के बाद कार से परिवार सहित वापस लौट रहे दूल्हा दुल्हन सड़क हादसे का शिकार हो गए।तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।जिसमें सवार दुल्हन सहित आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।मौके पर ही दुल्हन की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार कोतवाली फतेहगढ़ के ग्राम नया नगला महरुपुर सहजू निवासी प्रदीप के साथ थाना कमालगंज के ग्राम कनकौली निवासी किरन का विवाह कायमगंज कस्बे के शिवाला भवन में आयोजित मुख्यमंत्री विवाह योजना में बुधवार को सम्पन्न हुआ था। समारोह में सभी विवाह के कार्यक्रम सम्पन्न होने के बाद प्रदीप जाटव विदा कराके किरन को कार से अपने घर कमालगंज ले जा रहा था। कार में उसके साथ उसकी बहन प्रियंका व उसका बहनोई नीरज पुत्र छविराम, लकी पुत्र प्रदीप, चाचा सतीश, चाची सीमा व दोस्त सुरेश चन्द्र पुत्र लालसाय निवासी हुसैनपुर नौखंडा भी बैठे थे।ओवरटेक करने के दौरान कार जैसे ही नवाबगंज थाना क्षेत्र के शुक्ररुल्लापुर के निकट ताराई गुरुकुल विद्यालय के पास पहुंची, तभी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

news-details

दुघर्टनाग्रस्त कार

सूचना पर पहुंची पीआरबी 112 ने एंबुलेंस बुलाकर सभी घायलों को ग्रामीणों की मदद से कार से निकालकर उपचार के लिए लोहिया अस्पताल पहुंचाया।जानकारी के अनुसार किरन के पति की छह माह पूर्व मौत हो गई थी। किरन का विवाह प्रदीप के बड़े भाई दीपू के साथ हुआ था।दोनों परिवार की राजी से छोटे भाई प्रदीप के साथ किरन का विवाह हुआ था।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।