×
विज्ञापन

UP:89 चुनाव हारने के बाद भी बरकरार है जज़्बा फ़िर किया नामांकन..ग्राम प्रधान से लेकर सांसद तक का लड़ चुके हैं चुनाव.!

विज्ञापन

यूपी के आगरा ज़िले में रहने वाले एक 73 वर्षीय बुजुर्ग ने 90 वीं बार चुनाव के लिए नामांकन किया है..अपने जीवन काल में वह अब तक 89 चुनाव लड़ चुके हैं..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

आगरा:चुनाव लड़ने का जुनून एक शख्स के ऊपर ऐसा चढ़ा कि उसने पूरे जीवन में केवल चुनाव ही चुनाव लड़े हैं लेकिन अब तक किसी भी चुनाव में सफलता हाँथ नहीं लगी है।hasanuram ambedkari

आगरा के 73 वर्षीय हसनुराम अम्बेडकरी ने आगरा स्नातक एवं शिक्षक सीट चुनाव (एमएलसी) के लिए नामांकन किया है।विभिन्न पदों पर 89 बार चुनाव हारने के बाद भी 73 वर्षीय हसनुराम अंबेडकरी का हौसला बरकरार है। 90 वीं बार वह फिर से स्नातक सीट से मैदान में उतरे हैं। उधर, कांग्रेस से राजेश कुमार ने नामांकन पत्र लिया है।up election news 2020

हसनुराम ने बताया कि वे वर्ष 1985 से चुनाव लड़ रहे हैं। जिसमें विधानसभा, लोकसभा, एमएलसी, जिला पंचायत, ग्राम पंचायत, क्षेत्र पंचायत, ब्लॉक प्रमुख, नगर पंचायत, प्रधान, क्रय विक्रय, पार्षद के पद शामिल हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।