×
विज्ञापन

UP Crime News:हत्यारिन बहन! लालच, हवस औऱ धोखे का शिकार हुआ भाई नाले में मिला शव

विज्ञापन

यूपी के मुरादाबाद ज़िले में एक बहन ने अपने ही भाई की हत्या सुपारी देकर करवा दी.Muradabad Crime News Sister killed her brother with lover

Muradabad News: संपति का लालच औऱ प्रेमी संग रहने की हवस में पागल एक युवती अपने ही भाई के ख़ून की प्यासी बन गई। इतना ही नहीं उसने इस ख़ूनी खेल में अपने भाई की प्रेमिका को भी 50 हज़ार रुपए देकर शामिल कर लिया।मामला मुरादाबाद ज़िले का है।पुलिस ने मंगलवार को जब इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी बहन औऱ उसके साथियों को गिरफ्तार किया तो सबके पैरों तले की ज़मीन खिसक गई।Muradabad Brother Sister Murder News

विज्ञापन
विज्ञापन

जानकारी के अनुसार मुगलपुरा थाना क्षेत्र के लालबाग रामगंगा निवासी गगन बीते 13 जुलाई से ग़ायब था।गगन ने पिता ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी थी।पुलिस की जाँच आगे बढ़ी तो मामले का खुलासा हो गया।

सहायक पुलिस अधीक्षक अनिल यादव ने बताया कि गगन की सौतेली बहन नंदनी ने संपति के लालच में गगन की हत्या करने की योजना अपने प्रेमी प्रदीप के साथ मिलकर बनाई थी।इसने इस योजना में गगन की प्रेमिका ममता औऱ औऱ एक अन्य साथी वीरू को भी शामिल कर लिया था।प्लान के मुताबिक 13 जुलाई को गगन को एक स्थान पर बुलाया गया औऱ वहीं उसकी हत्या कर दी गई इसके बाद शव को मझोला के जयंतीपुर स्थित नाले में फेंक दिया था। पुलिस ने शव को हत्यारोपियों की निशानदेही पर बरामद कर लिया है।

ये भी पढ़ें- Up Crime News: इंटर में पढ़ने वाले छात्र औऱ छात्रा का शव एक ही फंदे पर लटका मिला

ये भी पढ़ें- Up Doctor Murder: दिनदहाड़े क्लीनिक में घुसकर डॉक्टर को हत्यारों ने तलवार से काट डाला


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।