×
विज्ञापन

मनोरंजन:शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की इस फ़ोटो को देखकर कई ने की तारीफ़ तो कई कपड़ो को लेकर देने लगे नसीहत!

विज्ञापन

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं..अब उनकी एक तस्वीर को लेकर बात हो रही है..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

डेस्क:बॉलीवुड से जुड़े लोगों के बच्चे भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं होते हैं।ऐसी ही एक किड्स हैं प्रसिद्ध अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जो अक्सर अपने ग्लैमरस लुक की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं।इंस्टाग्राम में वह अक्सर अपनी तस्वीरे पोस्ट करती रहती हैं।

सुहाना को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह भी बॉलीवुड में काम करेंगी।हालांकि इस बारे में उनके पिता शाहरुख खान का कहना था कि फिलहाल वह अपना ध्यान पढ़ाई में लगाए हुए है।पढ़ाई पूरी होने के बाद ही सुहाना बॉलीवुड में जाने के बारे में सोच सकती हैं।

ये भी पढ़े-भाई ने की बहन के साथ बदसलूकी.. चली गई बहन की जान!

हाल ही में इंस्टाग्राम पर सुहाना की एक फोटो को लेकर अलग अलग लोग कई तरह के कमेंट कर रहें हैं।हालांकि यह पहली बार नहीं है क्योंकि सुहाना जब जब अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में शेयर करती हैं तब तब लोग उनकी तस्वीरों को लेकर कमेंट करना शुरू कर देते हैं।

सुहाना की इस फ़ोटो पर कई लोगों ने तो उनकी खूबसूरती की तारीफ़ की है लेक़िन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनको उनके कपड़ों को लेकर आपत्ति है।कुछ लोगों ने उन्हें कमेंट कर सलाह भी दी कि इस तरह के कपड़ो में ऐसे पोज देने की जरूरत नहीं है तुम वैसे भी फेमस हो।

हालांकि सुहाना ने अब तक बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है लेक़िन वह अपनी खूबसूरती की वजह से किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नही है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।