×
विज्ञापन

Swami Om Death:बिग बॉस 10 में कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम का निधन, 15 दिन पहले हो गए थे लकवाग्रस्त

विज्ञापन

बिग बॉस(Bigg boss 10) के दशवें सीज़न में बतौर कंटेस्टेंट शामिल रहे स्वामी ओम का मंगलवार सुबह निधन हो गया है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

डेस्क:पापुलर इंडियन टीवी शो बिग बॉस के दशवें सीज़न में हिस्सा ले चुके स्वामी ओम का बुधवार सुबह गाजियाबाद स्थिति उनके आवास में निधन हो गया है।वह बीते दो महीने से बीमार चल रहे थे।पहले उन्हें कोरोना हुआ था औऱ अभी 15 दिनों पहले वह लकवाग्रस्त हो गए थे।जिसके बाद वह चलने फ़िरने में असमर्थ हो गए थे।swami om death news

विज्ञापन
विज्ञापन

अक्सर विवादों में रहने वाले स्वामी ओम को सबसे ज्यादा पॉपुलरटी बिग बॉस से मिली थी।बिग बॉस 10' में स्वामी ओम ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वह कई चीजों को लेकर विवादों में रहे और अपने बयानों की वजह से भी सुर्खियां बटोरी थीं। 10वें सीजन में उन्होंने एक टास्क के दौरान सारी हदें पार करते हुए पहले एक बोल में टॉइलट किया और उसे बानी जे पर फेंक दिया था। इसके बाद घर के सभी सदस्य स्वामी ओम के खिलाफ खड़े हो गए थे और बाद में उन्हें बिग बॉस के घर से निकाल दिया गया था।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।