×
विज्ञापन

आज का राशिफ़ल:सूर्य ग्रहण पर जानें अपना दैनिक राशिफ़ल.!

विज्ञापन

आज दिनांक 21 जून दिन रविवार को साल 2020 का पहला सूर्यग्रहण पड़ रहा है..आइए जानते हैं इस मौक़े पर आपका दैनिक राशिफ़ल क्या कहता है..पढ़े युगान्तर प्रवाह की ये रिपोर्ट।

मेष राशि:अनुकूल समय का लाभ मिलेंगा पूंजी निवेश से विशेष धन लाभ की संभावना होंगी तथा क़ानूनी क्षेत्र में भी सफलता प्राप्त करेंगे स्वास्थ्य में सुधार होंगा  काम काज में रूचि बढेंगी तथा हर क्षेत्र में विजयी होंगे।

वृषभ राशि:समय मध्यम हैं विशेष कार्यों में जल्दबाजी ना करें धन संबंधी मामले अटकेंगे व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें नेत्र संबंधी रोग होना संभव हैं पारिवारिक व सामाजिक कार्यों के प्रति आपकी जिम्मेदारियां बढेंगी।

मिथुन राशि:गोचर शुभ हैं भूमि-वाहन आदि लेने का सपना पूरा होंगा घर-परिवार का सुख मिलेंगा नौकरी पैसे में उन्नति तथा स्थान परिवर्तन के योग हैं शुभ सन्देश की प्राप्ति होंगी व धन-लाभ होंगा।

कर्क राशि:सितारों की चाल प्रतिकूल है गैर क़ानूनी कार्यों से बचें अन्यथा लेना का देना पड़ सकता हैं पारिवारिक व सामाजिक परेशानी बढेंगी तथा नवीन कार्य में उलझन व धन हानि होंगी तथा स्वास्थ्य भी प्रभावित होंगा।

सिंह राशि:गृह-गोचर पुनः अनुकूल होंगा व्यावसायिक क्षेत्र में भाग्योदय होंगा तथा लाभ-मार्ग प्रशस्त होंगा परिश्रम का उचित फल प्राप्त होने से मन प्रसन्न रहेंगा दूरस्थ मित्र से मिलन संभव होंगा तथा यात्रा आदि भी सफल होंगी।

कन्या राशि:समय उत्तम होंगा व्यापार में उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे व धन लाभ होंगा चल-अचल संपत्ति पाने के योग हैं शुभ कार्य संपन्न होंगे घर-गृहस्थी का सुख मिलेंगा मन में प्रसन्नता बनी रहेंगी।

तुला राशि:समय मध्यम हैं मन में आलस्य व निष्क्रियता की भावना ना आने दें कार्यक्षेत्र में जिम्मेदार बने रहना आवश्यक होंगा नौकरी आदि के क्षेत्र में भी संयम रखें विद्यार्थिजनों को विशेष परिश्रम की आवश्यकता होंगी।

वृश्चिक राशि:गृह-गोचर की स्थिति प्रतिकूल होंगी | परिजनों से अनबन व मनमुटाव की स्थिति उत्पन्न होंगी | व्यर्थ के दिखावे से बचें तथा किसी के बहकावे में ना आयें, व्यय पर नियंत्रण रखें | 

धनु राशि:समय उत्तम हैं परिवार में खुशी का माहौल बना रहेंगा भाई व मित्र कार्य में सहयोगी बनेंगे तथा देश-विदेश से व्यावसायिक अनुबंध मजबूत बनेंगे तथा धन लाभ होंगा वरिष्ट व्यक्तियों से मुलाकात फायदेमंद साबित होंगी।

मकर राशि:सितारों की चाल अनुकूल होंगी अतः शुभफलों  का सिलसिला जारी रहेंगा तथा महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होंगा राजनैतिक मित्रों के सहयोग से सामाजिक व व्यावसायिक उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे।

कुम्भ राशि:समय मध्यम होंगा तथा खान-पान के प्रति नियमित रहें तो बेहतर होंगा कार्य सफलता के लिए प्रयासरत रहना जरुरी होंगा पारिवारिक व व्यावसायिक स्थिति सामान्य होंगी जीवन साथी का सहयोग मनोबल बढ़ाएंगा।

मीन राशि:समय प्रतिकूल हैं किसी अप्रिय घटना-घटने की संभावना बढेंगी व्यय की अधिकता से मानसिक तनाव बढेंगा विरोधी हानि का प्रयास करेंगे यात्रा आदि से कष्ट होंगा बेवजह उलझनों व समस्याओं का सामना करना पडेंगा।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।