×
विज्ञापन

बड़ी ख़बर:अर्नब गोस्वामी गिरफ्तार..सुबह घर से ज़बरन उठा ले गई पुलिस.!

विज्ञापन

रिपब्लिक मीडिया समूह के सम्पादक औऱ मालिक अर्नब गोस्वामी को बुधवार सुबह उनके आवास से मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

डेस्क:पिछले कुछ समय से कई तरह के विवादित मामलों को लेकर चर्चा में रहने वाले पत्रकार अर्नब गोस्वामी को बुधवार सुबह मुंबई पुलिस ने उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया है।अर्नब की गिरफ्तारी की पुष्टि तमाम मीडिया रिपोर्ट्स औऱ खुद अर्नब के स्वामित्व वाले रिपब्लिक चैनल द्वारा की गई है।Arnab goswami

रिपब्लिक टीवी द्वारा किए गए ट्वीट में यह दावा भी किया गया है कि अर्नब को उस वक्त गिरफ्तार किया गया है जब वह सुबह अपने घर में थे।इस दौरान उनके और उनके घर वालों के साथ पुलिस ने बदसलूकी, मारपीट औऱ धक्का मुक्की की है।

क्यों हुई गिरफ्तारी..

मुंबई पुलिस ने अर्णव गोस्वामी को साल 2018 में कोंकोर्ड डिज़ाइन के मैनेजिंग डायरेक्टर अन्वय और उनकी माँ कुमुद नायक की आत्महत्या को लेकर उकसाने के मामले में गिरफ्तार किया है।Arnav goswami arrested

मई 2018 में रायगढ़ ज़िले में अलीबाग के अपने  बंगले में अन्वय अपनी माँ के साथ मृत पाए गए थे। इस मामले में तब आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में 2018 में अर्णब गोस्वामी सहित तीन लोगों पर दर्ज किए गए थे।

हालांकि पिछले साल इस केस को पुलिस ने यह तर्क देते हुए बन्द कर दिया था कि अर्नब के खिलाफ चार्जशीट फाइल करने के लिए पर्याप्त सबूत नहीं है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।