×
विज्ञापन

प्रधानमंत्री Narendra Modi की 54 जिलाधिकारियों के साथ बैठक के बाद भड़कीं मुख्यमंत्री Mamta Banarji

विज्ञापन

कोरोना की दूसरी और आने वाली तीसरी लहर से निपटने के लिए Narendra Modi ने देश भर के 54 जिलाधिकारों के साथ दस राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की। इस दौरान Mamta Banerjee ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट (Mamta Banerjee Slams On Narendra Modi After Covid 19 Meeting)

नई दिल्ली: देश में बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर प्रधानमंत्री Narendra Modi ने भारत के अलग-अलग राज्यों के 54 जिलाधिकारों के साथ गुरुवार को वर्चुअली बैठक की जिसमें देश के दस राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल हुए। बताया जा रहा है कि कोविड मीटिंग के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री Mamta Banerjee ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा।(Mamta Banerjee Slams On Narendra Modi After Covid 19 Meeting)

विज्ञापन
विज्ञापन

Mamta Banerjee ने कहा कि मीटिंग के दौरान भाजपा के कुछ मुख्यमंत्रियों को बोलने का मौका दिया गया।जबकि उनके साथ भेदभाव किया गया है कई राज्यों के मुख्यमंत्री चुपचाप ही बैठे रहे।उन्होंने कहा कि राज्य में वैक्सीन की भारी कमी है पश्चिम बंगाल को 24 लाख वैक्सीन देने का वादा किया गया था लेकिन उन्हें अबतक 13 लाख ही वैक्सीन मुहैया कराई गईं हैं।उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वैक्सीन न मिलने से टीकाकरण की रफ्तार धीमी हो गई है। उन्होंने कहा कि केंद सरकार ने संघीय ढांचे को नुकसान को नुकसान पहुचाने का काम किया है राज्य के पास ऑक्सीजन दवाई,वैक्सीन कुछ भी नहीं है। उन्होंने प्रधानमंत्री Narendra Modi पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो बंगाल से मुंह छुपाके भाग रहे हैं। (Mamta Banerjee Slams On Narendra Modi After Covid 19 Meeting)

ये भी पढ़ें- RLD Chief Ajit Singh Death: पूर्व प्रधानमंत्री के बेटे और आरएलडी के मुखिया अजित सिंह का निधन।

ये भी पढ़ें- Uttar Pradesh:मथुरा में योगी मोदी सरकार के खिलाफ जमकर गरजीं प्रियंका गाँधी


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।