×
विज्ञापन

राजनीति:कांग्रेस में फ़िल्मी सितारे की एंट्री..चुनाव लड़ने की संभावना!

विज्ञापन

कांग्रेस में भी फ़िल्मी सितारों और चर्चित हस्तियों को जोड़ने का दौर तेजी से चल रहा है.. बुधवार को पार्टी में फ़िल्म स्टार उर्मिला मातोंडकर शामिल हो गईं..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

नई दिल्ली: चुनावी सरगर्मी बढ़ी हुई है हर पार्टी बस चुनाव जीतना चाहती है। फ़िल्मी सितारों, चर्चित हस्तियों, खिलाड़ियों को अपने अपने पाले में करने का काम कांग्रेस और भाजपा द्वारा किया जा रहा है। इसी क्रम में बुधवार को बॉलीवुड की महशूर अदाकारा छम्मा छम्मा औऱ रंगीला गर्ल के नाम से विख्यात उर्मिला मातोंडकर ने दिल्ली में कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गईं।

यह भी पढ़े: रामपुर में आज़म खान को टक्कर देने के लिए भाजपा में शामिल हुईं जया प्रदा

कांग्रेस में शामिल होने के बाद उर्मिला ने राहुल गांधी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह पूर्ण से अब सक्रिय राजनीति में आ गई हैं औऱ यहाँ आने के बाद वह महात्मा गांधी,जवाहर लाल नेहरू व सरदार पटेल के विचारों को आगे बढ़ाएंगी।

उर्मिला मातोंडकर के मुम्बई के उत्तरी मुम्बई से चुनाव लड़ने की चर्चा है।दूसरी ओर इस सीट पर भाजपा ने एक बार फिर अपने मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी को चुनावी मैदान में उतारा हैं


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।