×
विज्ञापन

Mathura Murder News:मथुरा में भाजपा प्रत्याशी के प्रस्तावक की गोली मार कर हत्या इलाक़े में हड़कम्प

विज्ञापन

यूपी के मथुरा से बहुत बड़ी ख़बर सामने आई है. मथुरा से भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मी नारायण के प्रस्तावक की गोलीमार कर हत्या कर दी गई है. Mathura Murder News mathura Bjp Candidate Parastavk Murder news

Mathura Murder News:मथुरा में 24 घण्टे के भीतर हत्या की दूसरी बड़ी वारदात से हड़कम्प मच गया है.पहले शनिवार सुबह एक 15 वर्षीय किशोरी का हत्यायुक्त शव जैत थाना क्षेत्र अंर्तगत बरामद हुआ वहीं दूसरी वारदात दोपहर की कोसीकलां थाना क्षेत्र की है. Mathura Gram Prdhan Murder News

जानकारी के अनुसार पैगांव के ग्राम प्रधान रामवीर सिंह जो कि भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मी नारायण के प्रस्तावक भी थे उनकी बदमाशों ने गोलीमार कर बेरहमी से हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि ग्राम प्रधान रामवीर सिंह कोकिलावनधाम में परिक्रमा कर शनिदेव के दर्शन करने के लिए गए हुए थे. इसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे बदमाशो ने रामवीर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. एक के बाद एक कुल चार गोलियां बदमाशों ने उनके सिर पर मारीं जिससे उनकी मौक़े पर ही मौत हो गई.

विज्ञापन
विज्ञापन

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गोलियां लगने से रामवीर वहीं गिर गए और मौके पर ही दम तोड़ दिया.परिक्रमा मार्ग पर अचानक गोलियां चलने से सनसनी फैल गई. वहां मौजूद श्रद्धालु जब तक कुछ समझ पाते हमलावर भाग जाने में सफल रहे.घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई है. प्रभारी निरीक्षक संजय त्यागी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला रंजिशन प्रतीत हो रहा हैं. पूरे मामले की जांच के बाद कुछ कहा जा सकता हैं.

चौबीस घण्टे के भीतर दूसरी वारदात..

मथुरा के कस्बा चौमुंहा में सर्वोदय इंटर कॉलेज के पीछे शनिवार की सुबह एक प्लॉट में किशोरी का शव मिलने से सनसनी फैल गई. किशोरी शुक्रवार शाम से लापता थी. दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या की आशंका जताई गई है. सूचना पर पहुंची थाना जैंत पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

घटना से क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश है.मृतका के परिजनों के अनुसार 15 वर्षीय किशोरी शुक्रवार शाम को सर्वोदय इंटर कॉलेज के मैदान में चल रही भागवत कथा में प्रसाद लेने गई थी, लेकिन रात तक वह घर नहीं लौटी. जिसके बाद परिजन उसे तलाशते रहे। शुक्रवार की सुबह एक महिला गोबर डालने के लिए प्लॉट की तरफ गई थी, जहां उसे किशोरी का शव पड़ा दिखाई दिया.

ये भी पढ़ें- UP Election 2022 Apna Dal Candidate Third List:अपना दल ने उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की जय कुमार जैकी की जहानाबाद सीट का क्या हुआ जानें

ये भी पढ़ें- Rakesh Sachan Profile:भाजपा में शामिल होते ही राकेश सचान को मिला टिकट आइए जानते हैं इनका राजनीतिक सफ़र


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।