×
विज्ञापन

महाराष्ट्र:तीन मंजिला इमारत अचानक ढही..अब तक दस की मौत.बचाव कार्य जारी.!

विज्ञापन

महाराष्ट्र के ठाणे ज़िले के भिवंडी में बीती रात एक तीन मंजिला इमारत अचानक से गिर गिर गई..अब तक दस लोगों के मौत की पुष्टि हो चुकी है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

महाराष्ट्र:बीते देर रात भिवंडी में एक तीन मंजिला इमारत अचानक से भरभरा कर गिर गई।जिसके चलते कई लोग बिल्डिंग के मलबे में दब गए।Maharashtra bhiwandi news

ये भी पढ़ें-योगी के शहर में बदमाशों का आतंक दिन दहाड़े माँ बेटी को गोलियों से भूना.!

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक अब तक इस घटना में दस लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है।अभी भी दो दर्जन के क़रीब लोग मलबे में दबे हुए हैं।मौक़े पर ठाणे नगर निगम, पुलिस औऱ एनडीआरएफ की टीमें राहत एवं बचाव कार्य में लगी हुई हैं।कुछ लोगो को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया है।घायलों को अस्पताल भेजा जा रहा है।Maharashtra bhiwandi three story building collapse

ये भी पढें-UP:फतेहपुर में सर्राफा व्यवसाई की बीच रास्ते बदमाशों ने की हत्या..जेवर भी लूटे.!

जानकारी के अनुसार अब तक क़रीब 25 लोगों को मलबे से बाहर जिंदा निकाला जा चुका है।लेकिन अभी क़रीब इतने ही लोग मलबे में फंसे हुए हैं।मौक़े पर चीख पुकार मची हुई है।घटना उस वक्त हुई है जब सभी सो रहे थे।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।