×
विज्ञापन

IPL 2020:ख़त्म हुई इतंजार की घड़ियाँ..मोबाइल पर लुत्फ़ उठाने के लिए करें बस ये काम.!

विज्ञापन

कोरोना के चलते पिछले कई महीनों से बन्द चल रहे क्रिकेट मैचों के चलते क्रिकेट प्रेमी ख़ासा उदास थे हालांकि अब 19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल आयोजन ने खेल प्रेमियों को फ़िर से उत्साह से भर दिया है..पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..

डेस्क:आईपीएल का बेसब्री से इतंजार कर रहे क्रिकेट प्रेमियों का इंतजार ख़त्म हो गया।क्योंकि 19 सितंबर से क्रिकेट के सबसे मनोरंजक आयोजन का आगाज़ हो गया।भले ही यह आयोजन कोरोना के चलते भारत से दूर यूएई में हो रहा है लेकिन लोगों का उत्साह कम नहीं है।हां कोरोना के चलते स्टेडियम में दर्शक तो नहीं रहेंगे लेकिन आप घर बैठे टीवी और मोबाइल पर इन मैंचों का आनंद उठा सकतें हैं।ipl 2020

ये भी पढ़ें-UP:दबंग ने पिता पुत्र पर बरसाई गोलियां..पुत्र की मौत पिता गम्भीर..घटना का लाइव वीडियो वायरल.!

शनिवार से शुरू हो रहे इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला धाकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस औऱ धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स के बीच है।यह मैच भारतीय समयानुसार रात के ठीक 7:30 बजे से शुरू हो जाएगा। ipl live match 

ये भी पढ़ें-UP:यूपी में 44 पुलिस उपाधीक्षकों के तबादले.देखें पूरी लिस्ट.!

आईपीएल का प्रसारण टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकतें हैं।इसके अलावा मोबाइल पर आप इसे ऑनलाइन स्ट्रीमिंग एप हॉटस्टार पर देख सकतें हैं लेकिन इस साल हॉटस्टार पर ये सुविधा आप के लिए फ़्री नहीं रहेगी।मैचों का लुत्फ़ उठाने के लिए आपको 399 का हॉटस्टार वीआईपी का सब्सक्रिप्शन पैक कराना पड़ेगा।ये पैक पूरे एक साल के लिए होगा।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।