×
विज्ञापन

किसान आंदोलन Live :22वें दिन भी डटे हुए हैं किसान.क्या है ताज़ा अपडेट्स जानें.!

विज्ञापन

कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली बार्डर पर प्रदर्शन कर रहे किसान लगातार डटे हुए हैं, गुरुवार को आंदोलन का 22 वां दिन है..किसान आंदोलन की ताज़ा अपडेट्स के लिए जुड़े रहें युगान्तर प्रवाह पर..

नई दिल्ली:सिंघु बॉर्डर पर कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे किसान बढ़ती ठंड में भी लगातार अपनी मांगों को लेकर डटे हुए हैं।ठंड से बचने के लिए गैस हीटर लगाए हैं। एक प्रदर्शनकारी ने कहा, "लोग लकड़ी जलाकर अपना काम चला रहे हैं। किसान नेताओं ने कुछ हीटर मंगाए हैं लेकिन ये गैस से चलते हैं, इनमें खर्चा है।"

Live Update
04:33 PM 17 Dec 2020
केजरीवाल ने कृषि बिल की प्रतियां फाड़ी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र में केंद्र के तीन कृषि क़ानूनों की प्रति फाड़ी।
12:33 PM 17 Dec 2020
कर्ज की वजह से आत्महत्या करने वाले पंजाब के कई किसानों की पत्नी, बहन और मांए भी अब दिल्ली बॉर्डर पर पहुंच गई हैं. भारतीय किसान यूनियन (एकता उग्रहण) की उपाध्यक्ष हरिदंर कौर बिंदू ने बताया, "करीब 700-800 महिलाएं जिनके परिवार के सदस्यों ने कृषि ऋण की वजह से आत्महत्या की थी, प्रदर्शन में शामिल हुईं।ये महिलाएं मनसा, बठिंडा, पटियाला और संगरूर सहित पंजाब के विभिन्न जिलों से आई हैं।"
12:31 PM 17 Dec 2020
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा, "संत बाबा रामसिंह जी का निधन संत समाज, देश, राज्य और मेरे लिए अपूरणीय क्षति है।यह अत्यंत दुख का क्षण है, बाबा जी की आत्मा, परमात्मा में विलीन हो।हम उनके दिखाए मानव-कल्याण के मार्ग पर चलने को संकल्पित हैं, यही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी।"

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।