oak public school

किसान आंदोलन Live :22वें दिन भी डटे हुए हैं किसान.क्या है ताज़ा अपडेट्स जानें.!

कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली बार्डर पर प्रदर्शन कर रहे किसान लगातार डटे हुए हैं, गुरुवार को आंदोलन का 22 वां दिन है..किसान आंदोलन की ताज़ा अपडेट्स के लिए जुड़े रहें युगान्तर प्रवाह पर..

किसान आंदोलन Live :22वें दिन भी डटे हुए हैं किसान.क्या है ताज़ा अपडेट्स जानें.!
किसान आंदोलन लाइव अपडेट्स।

नई दिल्ली:सिंघु बॉर्डर पर कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे किसान बढ़ती ठंड में भी लगातार अपनी मांगों को लेकर डटे हुए हैं।ठंड से बचने के लिए गैस हीटर लगाए हैं। एक प्रदर्शनकारी ने कहा, "लोग लकड़ी जलाकर अपना काम चला रहे हैं। किसान नेताओं ने कुछ हीटर मंगाए हैं लेकिन ये गैस से चलते हैं, इनमें खर्चा है।"

Live Blog

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा, "संत बाबा रामसिंह जी का निधन संत समाज, देश, राज्य और मेरे लिए अपूरणीय क्षति है।यह अत्यंत दुख का क्षण है, बाबा जी की आत्मा, परमात्मा में विलीन हो।हम उनके दिखाए मानव-कल्याण के मार्ग पर चलने को संकल्पित हैं, यही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी।"
17 Dec 2020 12:31:06
कर्ज की वजह से आत्महत्या करने वाले पंजाब के कई किसानों की पत्नी, बहन और मांए भी अब दिल्ली बॉर्डर पर पहुंच गई हैं. भारतीय किसान यूनियन (एकता उग्रहण) की उपाध्यक्ष हरिदंर कौर बिंदू ने बताया, "करीब 700-800 महिलाएं जिनके परिवार के सदस्यों ने कृषि ऋण की वजह से आत्महत्या की थी, प्रदर्शन में शामिल हुईं।ये महिलाएं मनसा, बठिंडा, पटियाला और संगरूर सहित पंजाब के विभिन्न जिलों से आई हैं।"
17 Dec 2020 12:33:58
केजरीवाल ने कृषि बिल की प्रतियां फाड़ी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र में केंद्र के तीन कृषि क़ानूनों की प्रति फाड़ी।
17 Dec 2020 16:33:36
Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur UP News: फतेहपुर में पकड़ा गया अंतर्जनपदीय टप्पेबाज गैंग ! काली बुलेरो से ज्वैलरी शॉप को करते थे टार्गेट Fatehpur UP News: फतेहपुर में पकड़ा गया अंतर्जनपदीय टप्पेबाज गैंग ! काली बुलेरो से ज्वैलरी शॉप को करते थे टार्गेट
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में पुलिस ने ऐसे शातिर अंतर्जनपदीय गैंग को पकड़ा है जो टप्पेबाजी करते...
Fatehpur News: जब निषादराज के लिए करुणा निधान बन उठ गए सहस्त्र हांथ ! विलख रहे पिता के नेत्र से निकल रही थी अविरल धारा
Google Pixel 8 A Smartphone: गूगल पिक्सल लवर्स के लिए खुशखबरी ! अगले महीने फीचर्स से भरपूर, लॉन्च हो सकता है यह नया स्मार्टफोन
Upsc Vishal Dubey Success Story: हवलदार पिता का सपना पूरा कर बेटा बनेगा आईपीएस अफसर
Kanpur Accident News: फतेहपुर से कानपुर बारादेवी देवी जा रही पिकप हादसे का शिकार ! तीन लोगों की मौत, बड़ी संख्या में लोग घायल
Fatehpur IAS Success Story: फतेहपुर के दो होनहारों ने बढ़ाया जिले का मान ! क्रैक की यूपीएससी परीक्षा
Prayagraj Crime In Hindi: प्रयागराज के बंद कमरे में महिला पुरूष कांस्टेबल के शव ! पुलिस महकमे में हड़कंप, आखिर क्या हुआ

Follow Us