×
विज्ञापन

Bengaluru Viral video Gang rape: बांग्लादेशी घुसपैठियों ने किया युवती के साथ गैंगरेप वायरल हुआ हैवानियत का वीडियो

विज्ञापन

गैंगरेप का वीडियो वायरल होने के बाद बंगलौर पुलिस ने एक महिला समेत पाँच बंगलादेशी युवको को गिरफ्तार किया है।पीड़िता युवती भी बंगलादेश की बताई जा रही है. Bengaluru viral video gang rape Police arrested five bangladesh people

Bengaluru Viral video: गैंगरेप का एक वीडियो वायरल होने के बाद बंगलौर पुलिस ने वीडियो के आधार पर एक महिला समेत पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पहले माना जा रहा था कि वीडियो असम का है। असम पुलिस ने भी लोगों से जानकारी के लिए अपील की थी जिसके बाद गुरुवार शाम बेंगलुरु पुलिस को लीड मिली और आरोपियों को गिरफ्तार किया।इस मामले में पांच बांग्लादेशी घुसपैठियों को गिरफ्तार किया गया है। घटना का घिनौना वीडियो कल तेजी से वायरल हुआ था। Bengaluru gang rape viral video

विज्ञापन
विज्ञापन

बेंगलुरू पुलिस ने अपने स्टेटमेंट में कहा कि वीडियो क्लिप के आधार पर एक महिला समेत पांच आरोपियों को तत्काल खोजा गया और बेंगलुरू शहर पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।वीडियो में ये लोग महिला से दुष्कर्म करते और उसका उत्पीड़न करते दिख रहे हैं।पुलिस ने यह भी कहा कि फिलहाल पीड़िता पड़ोस के एक राज्य में है और पुलिस उसका पता लगाने की कोशिश कर रही है ताकि जांच में पीड़िता शामिल किया जा सके।

पीड़िता खुद भी बांग्लादेशी है और वह मानव तस्करी कर लाई गई थी।पुलिस ने कहा कि सभी आरोपी बांग्लादेश से ताल्लुक रखते हैं और आर्थिक लेनदेन के विवाद पर इस घटना को अंजाम दिया गया।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।