×
विज्ञापन

IND VS PAK Asia Cup 2022:मुकाबले से पहले भारत को झटके पर झटका अब ये खिलाड़ी हुआ बीमार

विज्ञापन

एशिया कप के सुपर -4 में भारत पाकिस्तान (Ind vs Pak Match Asia Cup 2022) के बीच होने वाले मुकाबले से पहले भारत की परेशानियां बढ़ गईं हैं.पहले रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोटिल होकर पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुए औऱ अब तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) के बीमार होने की खबर है.

IND VS PAK:एशिया कप के सुपर-4 राउंड के मैच शुरू हो गए हैं.रविवार को भारत पाकिस्तान एक बार फिर आमने सामने होंगें.ग्रुप मैच में भारत ने पाकिस्तान को शिकस्त दी थी.भारत पाकिस्तान मैच (IND VS PAK) को लेकर लोगों में उत्सुकता है. लेकिन भारतीय फैंस के लिए एक औऱ बुरी ख़बर आई है. पहले ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोटिल होकर एशिया कप से बाहर हो चुके हैं.औऱ अब तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) के बीमार होने की खबर आ रही है. 

विज्ञापन
विज्ञापन

बताया जा रहा है कि उन्हें वायरल फीवर हुआ है. यदि उन्हें आराम नहीं मिलता है तो फिर आवेश खान को टीम से बाहर बैठना पड़ेगा.आवेश के खेलने के चांस कम ही नजर आ रहे हैं.क्योंकि कहा जा रहा है कि वह पिछले दो दिनों से बुख़ार की वजह से अभ्यास करने भी नहीं आए हैं.आवेश ने पिछले मैच पाकिस्तान के धाकड़ बल्लेबाज फ़ख़्र जमां का विकेट लिया था. आवेश के बीमार होने से भारतीय पेस कमजोर हुई है.

आवेश खान (Avesh Khan) के न खेलने पर दीपर चाहर को मौका मिल सकता है. वह स्टैण्डबाय खिलाड़ी के तौर पर भारतीय टीम के साथ यूएई गए हैं. बता दें कि दीपर चाहर गेंदबाजी के साथ साथ अच्छी खासी बल्लेबाजी भी कर लेते हैं.

ये भी पढ़ें- Aisa Cup 2022: एक औऱ महामुकाबला देखने के लिए कमर कस लीजिए क्या होगी भारत की प्लेइंग 11

ये भी पढ़ें- Indian Railways Toilet News: गज़ब हो गया पेशाब करने पर IRCTC ने GST सहित वसूले 112 रुपए

ये भी पढ़ें- बिग बी की Goodbye Film का पोस्टर जारी पता चल गई रिलीज़ डेट


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।