×
विज्ञापन

फर्रुखाबाद:सपा नेता ने कोरोना को लेकर सरकार की व्यवस्था औऱ जिला प्रशासन पर खड़े किए सवाल..!

विज्ञापन

मंगलवार को ज़िले के निवर्तमान सपा जिलाध्यक्ष नदीम अहमद फारुखी ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम सरकार व प्रशासन पर निशाना साधा..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

फर्रूखाबाद:मंगलवार को ज़िले के वरिष्ठ सपा नेता व  निवर्तमान जिला अध्यक्ष ने  सरकार पर लॉकडाउन और कोरोना वायरस को लेकर जमकर निशाना साधा।साथ ही उनके निशाने पर पुलिस प्रशासन पर भी रहा।

ये भी पढ़े-फर्रुखाबाद:बग़ैर मास्क पहने घर से निकलने की सोच रहें हों तो सावधान हो जाएं..पुलिस ये कर रही है..!

उन्होंने कहा कि अगर लॉकडाउन से पहले एहतियात बरता गया होता तो शायद महामारी ना फैलती और ना ही बाजारों को बार-बार बंदी का दंश भोगना पड़ता।शमशाबाद नगर के मुहल्ला काजी टोला आवास पर समाजबादी पार्टी के निवर्तमान जिलाअध्यक्ष नदीम अहमद फारूखी ने पत्रकार वार्ता में बताया कि कोविड-19 के चलते देश में जिस तरह से लॉक डाउन घोषित किया गया था उसको लेकर सरकार की तैयारियां अधूरी थी। अप्रवासी लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा आवागमन के दौरान कई मजदूरों को रेलवे लाइन पर जान गंवानी पड़ी जो एक दुखद घटना थी।

ये भी पढ़े-फर्रुखाबाद:दिनदहाड़े घर से हुई लूटपाट..फायरिंग का भी आरोप..!

भुखमरी की समस्याओं से जूझते प्रवासी मजदूरों के हालात बेहद खराब हैं।इस दौरान सरकार की व्यवस्थाएं दुरुस्त नहीं रही।सपा नेता ने कहा कि समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव के निर्देश पर कार्यकर्ताओं द्वारा प्रवासी मजदूरों के हितों में जो भी सहयोग अपने स्तर से किया जा सकता था किया गया।

उन्होंने स्थानीय प्रशासन पर भी कोरोना वायरस के दौरान फ़ैली अव्यवस्था को लेकर गम्भीर आरोप लगाए।लॉकडाउन के दौरान दुकानदारों का हुआ पुलिसिया शोषण को लेकर भी निवर्तमान जिलाध्यक्ष सवाल खड़े किए।

फारूखी ने कहा नगर वासियों की आवाज को दबाया नहीं जा सकता उनकी आवाज उठाई जाएगी तथा प्रशासनिक अधिकारियों के सामने मुद्दे को रखकर समस्या के समाधान की मांग की जाएगी।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।