oak public school

फर्रुखाबाद:सपा नेता ने कोरोना को लेकर सरकार की व्यवस्था औऱ जिला प्रशासन पर खड़े किए सवाल..!

मंगलवार को ज़िले के निवर्तमान सपा जिलाध्यक्ष नदीम अहमद फारुखी ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम सरकार व प्रशासन पर निशाना साधा..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

फर्रुखाबाद:सपा नेता ने कोरोना को लेकर सरकार की व्यवस्था औऱ जिला प्रशासन पर खड़े किए सवाल..!
फर्रुखाबाद:सपा नेता नदीम अहमद फारुखी।

फर्रूखाबाद:मंगलवार को ज़िले के वरिष्ठ सपा नेता व  निवर्तमान जिला अध्यक्ष ने  सरकार पर लॉकडाउन और कोरोना वायरस को लेकर जमकर निशाना साधा।साथ ही उनके निशाने पर पुलिस प्रशासन पर भी रहा।

ये भी पढ़े-फर्रुखाबाद:बग़ैर मास्क पहने घर से निकलने की सोच रहें हों तो सावधान हो जाएं..पुलिस ये कर रही है..!

उन्होंने कहा कि अगर लॉकडाउन से पहले एहतियात बरता गया होता तो शायद महामारी ना फैलती और ना ही बाजारों को बार-बार बंदी का दंश भोगना पड़ता।शमशाबाद नगर के मुहल्ला काजी टोला आवास पर समाजबादी पार्टी के निवर्तमान जिलाअध्यक्ष नदीम अहमद फारूखी ने पत्रकार वार्ता में बताया कि कोविड-19 के चलते देश में जिस तरह से लॉक डाउन घोषित किया गया था उसको लेकर सरकार की तैयारियां अधूरी थी। अप्रवासी लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा आवागमन के दौरान कई मजदूरों को रेलवे लाइन पर जान गंवानी पड़ी जो एक दुखद घटना थी।

ये भी पढ़े-फर्रुखाबाद:दिनदहाड़े घर से हुई लूटपाट..फायरिंग का भी आरोप..!

Read More: Bihar Politics News: नीतीश 5वीं दफा मारने जा रहे पलटी ! नीतीश कुमार थामेंगे बीजेपी का दामन, बिहार की राजनीति पर सियासी घमासान

भुखमरी की समस्याओं से जूझते प्रवासी मजदूरों के हालात बेहद खराब हैं।इस दौरान सरकार की व्यवस्थाएं दुरुस्त नहीं रही।सपा नेता ने कहा कि समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव के निर्देश पर कार्यकर्ताओं द्वारा प्रवासी मजदूरों के हितों में जो भी सहयोग अपने स्तर से किया जा सकता था किया गया।

Read More: Amroha BJP Leader Fighting Video: यूपी के अमरोहा में बीजेपी नेताओं के बीच मारपीट ! राज्यमंत्री के सामने हुई घटना

उन्होंने स्थानीय प्रशासन पर भी कोरोना वायरस के दौरान फ़ैली अव्यवस्था को लेकर गम्भीर आरोप लगाए।लॉकडाउन के दौरान दुकानदारों का हुआ पुलिसिया शोषण को लेकर भी निवर्तमान जिलाध्यक्ष सवाल खड़े किए।

Read More: Arvind Kejriwal Arrested: ..और गिरफ्तार हुए अरविंद केजरीवाल ! सीएम आवास के बाहर आप समर्थकों की नारेबाजी

फारूखी ने कहा नगर वासियों की आवाज को दबाया नहीं जा सकता उनकी आवाज उठाई जाएगी तथा प्रशासनिक अधिकारियों के सामने मुद्दे को रखकर समस्या के समाधान की मांग की जाएगी।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Success Story: फतेहपुर की शिक्षामित्र का बेटा आशीष बाजपेयी IIT के लिए चयनित ! गणित में मिले 99 वें नंबर Fatehpur Success Story: फतेहपुर की शिक्षामित्र का बेटा आशीष बाजपेयी IIT के लिए चयनित ! गणित में मिले 99 वें नंबर
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) की शिक्षामित्र संगीता बाजपेयी और रिटायर्ड फौजी देवानंद बाजपेयी का बेटा आशीष बाजपेयी...
Recruitment In Uidai : यूआईडीएआई ने निकाली इन पदों पर भर्तियां ! आवेदन की प्रक्रिया होगी ऑफ़लाइन
Fatehpur News: फतेहपुर में शादी से पहले दुल्हन ने किया इनकार ! दोनों पक्षों में मचा हड़कंप
Realme Narzo 70 5G: रियलमी ने लांच किए दो और 5G स्मार्ट फोन ! कीमत और फीचर्स सुनकर उड़ जाएंगे होश
World Malariya Day 2024: जानिए क्यों मनाते हैं विश्व मलेरिया दिवस ! क्या हैं इस जानलेवा बीमारी के लक्षण और बचाव
Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत
Fatehpur UP News: फतेहपुर में जयमाल के समय पहुंचे प्रेमी ने काटा हंगामा ! भरी महफ़िल में घंटो चला बवाल

Follow Us