×
विज्ञापन

Salman Khan की फ़िल्म Radhe: Your Most Wanted Bhai रिलीज़ होते ही क्रैश हुआ सर्वर.जाने क्या है फ़िल्म की स्टोरी?

विज्ञापन

बॉलीवुड के फेफस खान Salman Khan की राधे (Radhe)फ़िल्म 13 मई ईद के मौके पर रिलीज़ हो गई है। Prabhu deva द्वारा निर्देशित फिल्म में Disa Patani और Randeep Hooda के साथ Jackie Shroff की बेहतरीन भूमिका है। रिलीज के साथ ही Zee5 का सर्वर क्रैश हो गया।जाने Radhe Your Most Wanted Bhai फ़िल्म की कुछ अहम बातें।

Salman Khan Radhe Your Most Wanted Bhai: बॉलीवुड के स्टार सलमान खान की फ़िल्म राधे आस पिछले 1 साल से लगाए हुए थे।ईद के पहले ही Salman Khan ने इसके रिलीज़ की घोषणा कर दी थी। Radhe Your Most Wanted Bhai के ओटीटी प्लेटफार्म Zee5 में रिलीज़ होते ही उसका सर्वर क्रैश हो गया था।हालांकि एक घण्टे की कड़ी मस्कत के बाद उस ऐप की चालू कर दिया गया है लेकिन ट्विटर सहित कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यूजर्स ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

जानकारी के मुताबिक Salman Khan की Radhe Your Most Wanted Bhai फ़िल्म के सारे राईट्स Zee Studio ने 235 करोड़ की राशि का भुकतान कर खरीद लिए हैं जिसमें डिस्ट्रीब्यूशन, वीडियो स्ट्रीमिंग और म्यूजिक राईट्स शामिल हैं। दर्शकों को इस फ़िल्म को देखने के लिए सब्सक्रिप्शन लेना होगा।(Salman Khan Film Radhe Your Most Wanted Bhai)

ये भी पढ़ें- Mukesh Khanna के मरने की ख़बर Shaktimaan ने दी जानकारी।

विज्ञापन
विज्ञापन

सलमान ख़ान की फ़िल्म Radhe की कुछ अहम बातें..

सलमान खान की फ़िल्म Radhe Your Most Wanted Bhai एक्शन और थ्रिलर से भरपूर फ़िल्म है दिशा पाटनी रमदीप हुड्डा और जैकी श्राफ की भूमिका बेहद ही कमाल है। राधे फ़िल्म मुंबई से जुड़ी हुई है जिसमें नशे में डूबते मुंबई के युवाओं को बाहर निकालने के लिए Salman Khan को बुलाया जाता है जबकि सलमान खान एक सस्पेंड पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं। जबकि राणा रणदीप हुड्डा एक विलेन का किरदान निभा रहे हैं।और मुंबई नगरी में अपना दबदबा कायम रखना चाहता है।

Salman Khan एक एनकाउंटर एस्पेसलिस्ट की भूमिका में हैं जिसने 10 सालों में 97 एनकाउंटर किए हैं और 23 बार उनका ट्रांसफर हुआ है। मुंबई शहर को ड्रग माफियाओं से बचाने के लिए सलमान खान को बुलाया जाता है।फ़िल्म में उनके बॉस जैकी श्रॉफ की बहन दिशा पाटनी(Disha Patani) से सलमान को प्यार हो जाता है। प्रभु देवा द्वारा निर्देशित फिल्म में एक्शन थ्रिलर कॉमेडी और रोमांस का संयोग है जो कहीं हद तक दर्शकों को पसंद आएगा।Salman Khan Radhey Your Most Wanted Bhai फ़िल्म कहीं हद तक सलमान खान के प्रसंशकों द्वारा उनके बोल्ड अंदाज के कारण पंसद की जाएगी।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।