×
विज्ञापन

Arvind Trivedi: रामायण के रावण अभी जिंदा हैं.जान ले पूरी बात।

विज्ञापन

रामायण(Ramayan)धारावाहिक में रावण(Ravan)की भूमिका निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी(Arvind Trivedi Ramayan)की मरने की सूचना सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है।ऐसे में लंकेश के परिजनों ने इसके बारे में क्या कहा।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट(Arvind Trivedi Ravan In Ramayan)

Arvind Trivedi News Today: रामायण(Ramayan)के रावण(Ravan)अरविंद त्रिवेदी(Arvind Trivedi)के निधन की झूठी ख़बर एक बार फिर सोशल मीडिया में वायरल होने लगी। इन सबको देखते हुए उनके परिवार की तऱफ से ट्विटर के माध्यम से उन्हें सकुशल बताया गया। कौस्तुभ त्रिवेदी लिखते हैं कि "मेरे अंकल अरविंद त्रिवेदी(Arvind Trivedi)लंकेश बिल्कुल ठीक और सुरक्षित हैं।आप सबसे गुज़ारिश है कि कृपया फेक न्यूज़ फैलाना बंद कर दें।"(Arvind Trivedi Ravan In Ramayan News)

ये भी पढ़ें- मनोरंजन:दूरदर्शन पर एक बार फ़िर से प्रसारित होने जा रहा है 80 के दशक में 'लॉकडाउन' लगा देने वाला धारावाहिक.!

विज्ञापन
विज्ञापन

मध्यप्रदेश के इंदौर में 8 नवम्बर 1937 को जन्में अरविंद त्रिवेदी(Arvind Trivedi News Today) आज 83 वर्ष के हो चुके हैं। रामानन्द सागर (Ramanand Sagar)की रामायण में उन्होंने मुख्य नकारात्मक निरादर रावण की भूमिका अदा की थी। हिंदी फिल्म त्रिमूर्ति में भी इन्होंने नकारात्मक क़िरदार निभाया था।1991 में साबरकाठा (गुजरात)से BJP के टिकट से सांसद भी रह चुके हैं। कोरोना(Corona Virus)काल के दौरान 33 साल बाद दूरदर्शन में रामायण(Ramayan)धारावाहिक को फिर से प्रसारित किया गया था।इस दौरान दुनिया का सबसे ज्यादा देखने वाला शो बन गया था।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।