×
विज्ञापन

क्या फ़िर से हो जाएगा सम्पूर्ण लॉकडाउन..पीएम मोदी इस दिन करेंगे मुख्यमंत्रियो के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के ज़रिए चर्चा.!

विज्ञापन

देश में फिर से सम्पूर्ण लॉकडाउन लागू हो सकता है..इसको लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

नई दिल्ली:देश में बड़ी तेज़ी के साथ बढ़ रहे कोरोना मामलों को लेकर सभी चिंतित हैं।अब यह चर्चा चल पड़ी है कि क्या देश में फ़िर से सम्पूर्ण लॉकडाउन लगाने की घोषणा पीएम मोदी कर सकते हैं!

ये भी पढ़े-वायरल:क्या 15 जून से देश में दोबारा लागू हो जाएगा सम्पूर्ण लॉकडाउन..जानें सच्चाई.!

शुक्रवार देर रात इन सम्भावनाओं को बल तब मिला जब पीएमओ (प्रधानमंत्री कार्यालय) की तरफ़ से एक ट्वीट कर यह जानकारी दी गई कि पीएम मोदी 16 और 17 जून को देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए चर्चा करेंगे।

यह माना जा रहा है कि देश में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए पीएम मोदी सभी मुख्यमंत्रियो के साथ मौजूदा हालातों पर चर्चा करेंगे।राज्यों से बातचीत के आधार पर वह फ़िर से सम्पूर्ण लॉकडाउन लगाने का निर्णय ले सकतें हैं!

ये भी पढ़े-पारले जी बिस्कुट ने लॉकडाउन में वो कर दिखाया जो अन्य बड़ी कम्पनियां नहीं कर पाईं..!

हालांकि अभी हाल ही में सम्पूर्ण लॉकडाउन को लेकर वायरल हो रहे एक मैसेज को लेकर पीआईबी (PIB) के द्वारा बताया गया था यह मैसेज पूरी तरह से फेक(ग़लत) है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।