×
विज्ञापन

कोरोना:अमेरिका और इटली के बाद इस देश पर हुआ है कोरोना का तगड़ा हमला..पहुँचा नम्बर दो पर..सड़कों पर पड़ी हैं लाशें..!

विज्ञापन

कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है।पूरा विश्व परेशान हो चुका हैं।लेक़िन कुछ देशों में हालात दिन ब दिन बेहद ख़राब होते जा रहे हैं.पढ़े युगान्तर प्रवाह की ये रिपोर्ट।

डेस्क:कोरोना का तांडव जारी है।ब्राज़ील कोरोना का अगला बड़ा शिकार बन गया है।अमेरिका, इटली रूस भारत सहित पूरी दुनियां में कोरोना का कहर जारी है।ब्राजील कोरोना प्रभावित देशों की सूची में रूस को पीछे छोड़ते हुए नम्बर दो पर पहुँच चुका है।

ये भी पढ़े-हमीरपुर:जंगल में मिला युवती का शव..पुलिस ने कुछ घण्टों में ही कर दिया खुलासा..प्रेमी निकला क़ातिल..!

ब्राजील में बीते 24 घण्टों के अंदर 20 हज़ार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं।जबकि इतने ही समय में 1 हज़ार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है।

ब्राजील में कोरोना के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 3 लाख 30 हज़ार 890 हो गई है।मौतों का आंकड़ा 21 हज़ार के पार पहुँच चुका है।

ये भी पढ़े-कोरोना:फतेहपुर में कोरोना के दो और नए संक्रमित मिले..!

सीमित संसाधनों वाले देश ब्राज़ील में हालात इतने ज़्यादा ख़राब हैं कि लाशों को उठाने वाला कोई नहीं मिल रहा है।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीते दिन एक 62 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोना के चलते बीच सड़क पर मौत हो गई।जिसके बाद उनका शव क़रीब 30 घण्टों तक सड़क पर ही पड़ा रहा।पुलिस और एम्बुलेंस वालो ने शव हटाने से मना कर दिया।क़रीब 30 घण्टों बाद अन्तिम संस्कार करने वाली टीम पहुँची और शव को उठाकर ले गई


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।