oak public school

क्वारंटाइन सेंटर में रात भर चला रंगारंग कार्यक्रम..अश्लील गानों में बालाओं के लगते रहे ठुमके..!

बिहार के समस्तीपुर में एक क्वारण्टाइन सेंटर में बालाओं के डांस प्रोग्राम का वीडियो वायरल हो रहा है..जिसके चलते बिहार सरकार की जमकर किरकिरी हो रही है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

क्वारंटाइन सेंटर में रात भर चला रंगारंग कार्यक्रम..अश्लील गानों में बालाओं के लगते रहे ठुमके..!
बिहार:क्वारण्टाइन सेंटर में डांस प्रोग्राम।

डेस्क:पूरा देश कोरोना के चलते परेशान है।लेक़िन अभी भी कुछ लोगों के लिए कोरोना मज़ाक बना हुआ है।इतनी बड़ी त्रासदी के बाद ही लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।ताज़ा मामला बिहार के एक क्वारण्टाइन सेंटर का है।जहाँ रात भर रंगारंग प्रोग्राम आयोजित किया गया।जिसमें बालाओं ने भोजपुरी के अश्लील गानों में जमकर ठुमके लगाए।क्वारण्टाइन सेंटर में प्रोग्राम देखने के लिए रात भर भीड़ जमा रही।

ये भी पढ़े-टिक टाक के इस स्टार का ब्लाक हो गया एकाउंट.ये है वजह..!

मीडिया रिपोर्ट्स के  अनुसार बिहार प्रान्त के समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के करख गाँव स्थित मध्य विद्यालय में बने क्वारण्टाइन सेंटर में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई।क्वॉरेंटाइन सेंटर में सिस्टम को ताक पर रखकर डांस प्रोग्राम कराया गया।इस कार्यक्रम में अश्लील गाने बजाए गए।जिन पर बालाओं ने ठुकमे लगाएं।

ये भी पढ़े-लॉकडाउन:फतेहपुर में बुधवार से इन नियमों के तहत खोली जा सकती हैं दुकानें..डीएम ने जारी किया आदेश..!

Read More: Train Ticket Transfer: रेलवे की टिकट को कैंसिल किए बिना दूसरे को करें ट्रांसफर ! जान लीजिए पूरा तरीका

क्वॉरेंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूरों को रखा गया है। अब स्कूल में नाच प्रोग्राम के कलाकारों के प्रवेश पर सवाल खड़ा हो गया है। सवाल उठने शुरू हो गए कि अखिर किसकी मर्जी से क्वॉरेंटाइन सेंटर में नाच का आयोजन किया गया।

Read More: Arvind Kejriwal News: तिहाड़ भेजे गए अरविंद केजरीवाल ! कहा प्रधानमंत्री जो कर रहे ठीक नहीं, पत्नी सुनीता ने कहा जनता देगी जवाब

ये भी पढ़े-कोरोना-फतेहपुर:ग्यारह की लिस्ट में दो पुलिस कर्मी भी थे पॉज़िटिव..मंगलवार को तीन औऱ निकले..23 पहुँची संख्या..!

Read More: Mp News Unique Marriage: 80 साल के बुजुर्ग की अनोखी प्रेम कहानी ! सोशल मीडिया के जरिये खुद से आधी उम्र की महिला से रचाई शादी

बताया जा रहा है कि इस आयोजन का सूत्रधार गाँव का मुखिया(प्रधान) था।जिसने क्वारण्टाइन किए गए प्रवासी मजदूरों के लिए बाकायदा साउंड और म्यूज़िक सिस्टम के साथ डांस का आयोजन कराया था।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद  एडिशनल कलेक्टर का बयान आया।न्यूज एजेंसी ANI को उन्होंने कहा कि हमने मामले का संज्ञान लिया है और इस पर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Amrit Bal Yojana LIC Benefits: एलआईसी की अमृत बाल योजना से कितना मिलेगा लाभ ! बच्चों की पढ़ाई और शादी का बेहतरीन प्लान Amrit Bal Yojana LIC Benefits: एलआईसी की अमृत बाल योजना से कितना मिलेगा लाभ ! बच्चों की पढ़ाई और शादी का बेहतरीन प्लान
देश की सबसे बड़ी सरकारी बीमा कंपनी एलआइसी (Lic) भारतीय जीवन बीमा निगम बच्चों के लिए एक बेहद खास पॉलिसी...
Fatehpur Success Story: फतेहपुर की शिक्षामित्र का बेटा आशीष बाजपेयी IIT के लिए चयनित ! गणित में मिले 99 वें नंबर
Recruitment In Uidai : यूआईडीएआई ने निकाली इन पदों पर भर्तियां ! आवेदन की प्रक्रिया होगी ऑफ़लाइन
Fatehpur News: फतेहपुर में शादी से पहले दुल्हन ने किया इनकार ! दोनों पक्षों में मचा हड़कंप
Realme Narzo 70 5G: रियलमी ने लांच किए दो और 5G स्मार्ट फोन ! कीमत और फीचर्स सुनकर उड़ जाएंगे होश
World Malariya Day 2024: जानिए क्यों मनाते हैं विश्व मलेरिया दिवस ! क्या हैं इस जानलेवा बीमारी के लक्षण और बचाव
Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत

Follow Us