×
विज्ञापन

कोरोना:पिछले 24 घण्टों में सबसे अधिक मामले..अब इतनी हुई संख्या..!

विज्ञापन

कोरोना के मामलों में जिस तरीक़े से वृद्धि हो रही है।वह काफ़ी चिंताजनक है...बीते 24 घण्टों में बहुत तेज़ी से मामले बढ़े हैं..पढ़े ताज़ा अपडेट युगान्तर प्रवाह पर।

डेस्क:पिछले 24 घण्टे भारत के लिए काफ़ी चिंताजनक साबित हो रहे हैं।24 घण्टे के भीतर भारत में 227 नए मामले सामने आए हैं।वहीं सात लोगों की मौत हुई है।मरने वालों की संख्या अब 32 हो गई हैं।वहीं कुल कोरोना संक्रमित मरीज़ो की संख्या बढ़कर 1251 हो गई है।

ये भी पढ़े-कोरोना:अमानवीय कृत्य-यूपी के इस ज़िले में केमिकल युक्त पानी से मजदूरों को एक साथ बैठा किया गया सेनेटाइज..!

यूपी के मेरठ और नोएडा में लगातार मामले बढ़ रहे हैं।मेरठ में अब कोरोना संक्रमित मरीज़ो की संख्या 19 हो गई है।corona live news in india

दिल्ली के निजामुद्दीन के मरकज भवन में मौजूद 24 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी पुष्टि दिल्ली के स्वास्थय मंत्री सत्येंद्र जैन ने की है। सत्येंद्र जैन ने कहा कि हम संख्या के बारे में निश्चित नहीं हैं, लेकिन यह अनुमान है कि 1500-1700 लोग मारकज भवन में इकट्ठे हुए थे। 1033 लोगों को अब तक निकाला गया है। उनमें से 334 लोगों को अस्पताल भेजा गया है और 700 को क्वारंटीन केंद्र भेजा गया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।