×
विज्ञापन

कोरोना:भारत के कुछ राज्यों में बड़ी तेज़ी से बढ़ रहे हैं मामले..देश में कुल इतनी हुई संख्या..!

विज्ञापन

भारत में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि जारी है..हर रोज यह आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है..पढ़े कोरोना अपडेट्स युगान्तर प्रवाह पर।

डेस्क:देश भर में कोरोना का कहर जारी है।देश में अब तक 507 लोगों की मौत हो चुकी है। कुल मरीजों की संख्या 16 हजार के करीब पहुंच गई है। पिछले 24 घंटे में 1334 नए केस सामने आए हैं। इसी दौरान 27 लोगों की मौत हो गई।corona updates in india

रविवार सुबह भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ़ से जारी हुए आंकड़ो के अनुसार देश मे कुल कोरोना के मामलों की संख्या 15712 हो चुकी है।जिनमें से 12974 एक्टिव केस हैं।जबकि 2230 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं।वहीं मरने वालों की संख्या 507 हो गई है। 

ये भी पढ़े-lockdown:क्या यूपी में 20 अप्रैल से शुरू हो जाएगा खनन का कार्य..जानें पूरी ख़बर..!

देश के कुछ राज्यों में बड़ी तेज़ी से मामले बढ़ रहे हैं।जिनमें महाराष्ट्र पहले नम्बर पर है।अकेले महाराष्ट्र में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 3651 हो चुकी है और 211मौतें हो चुकी हैं।

दिल्ली, राजस्थान, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, गुजरात ,मध्यप्रदेश, तेलेंगाना औऱ उत्तर प्रदेश में तेज़ गति से बढ़ रहे मामलो ने चिंता बढ़ा दी है।

दिल्ली में कोरोना मामलों की संख्या 2000 के करीब तो वहीं यूपी में आंकड़ा 1 हजार के करीब पहुँचने वाला है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।