×
विज्ञापन

CTET EXAM 2020:सीटेट परीक्षा को लेकर बहुत बड़ी ख़बर..पूरी बात जरूर जानें..!

विज्ञापन

पाँच जुलाई को प्रस्तावित सीटेट परीक्षा को लेकर बहुत जरूरी ख़बर सामने आई है..पढ़े पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर।

डेस्क:सीबीएसई द्वारा आयोजित की जाने वाली केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET) को लेकर बहुत बड़ी ख़बर सामने आई है।कोरोना वायरस के चलते पांच जुलाई प्रस्तावित सीटेट परीक्षा 2020 को अगले आदेश तक निरस्त कर दिया गया है।

ये भी पढ़े-बड़ी ख़बर:CBSE बोर्ड की परीक्षाएं रद्द CTET पर भी ख़तरा मंडराया..!

केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल 'निशंक' ने ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी है और सीबीएसई के नोटिस को ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'वर्तमान परिस्थिति को देखते हुए 5 जुलाई को सीबीएसई द्वारा आयोजित की जाने वाली सीटेट परीक्षा को फिलहाल स्थगित करने का निर्णय लिया गया है। स्थितियां अनुकूल होने पर परीक्षा की अगली तिथि की घोषणा की जाएगी।'

ये भी पढ़े-कोरोना:फतेहपुर शहर में एक ही परिवार के 6 लोग संक्रमित.!

गुरुवार को ही पहले सीबीएसई द्वारा हाईस्कूल और इंटर के शेष बची हुई बोर्ड परीक्षाओ को पूरी तरह से रद्द करने की घोषणा की गई थी।जिसके बाद से ही अटकलें लग रहीं थीं कि वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए सीटेट एग्जाम भी रद्द हो सकता है।और फिर देर शाम परीक्षा के रद्द होने का आधिकारिक ऐलान कर दिया गया।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।