×
विज्ञापन

Neetu Kapoor ने खोला Ranbir Kapoor के बचपन का राज़ की थी यह हरकत

विज्ञापन

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की माँ व एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपने बेटे के बचपन के कुछ दिलचस्प किस्से एक रियलिटी शो के दौरान बताए हैं. Neetu kapoor on Ranbir kapoor

Neetu Kapoor Ranbir Kapoor News: बॉलीवुड के सफ़ल अभिनेताओं में से एक रणबीर कपूर के बचपन से जुड़े कुछ किस्से उनकी मां नीतू कपूर ने एक टीवी रियलिटी शो के दौरान बताए।बीते दिनों नीतू डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 में गेस्ट जज के रूप में शामिल हुईं थीं इस दौरान ही उन्होंने रणबीर कपूर के बचपन की यादें ताज़ा की।

विज्ञापन
विज्ञापन

नीतू (Neetu Kapoor) ने शो के दौरान बताया कि जब रणबीर (Ranbir kapoor ) छोटे थे तब हमारा परिवार न्यूयॉर्क में रह रहे थे।बिल्डिंग में फायर अलार्म लगा हुआ था तो उसने अलार्म की बटन दबा दी।जिसके चलते फ़ायर बिग्रेड की कई गाड़ी बिल्डिंग के बाहर आकर खड़ी हो गई।जिसके चलते रणबीर काफ़ी डर गया।नीतू कपूर (Neetu Kapoor News) आगे कहती हैं, 'उसने किसी को नहीं बताया, बस अपनी दादी के पास चला गया और कहा कि मैंने किया किसी को बताना नहीं।' नीतू कपूर आगे कहती हैं रणबीर मेरे बेहद करीब हैं।

नीतू ने यह भी खुलासा किया कि कैसे रणबीर ने अपनी पहली सैलरी से उनके लिए लंच खरीदा और उनके एक गाने पर डांस किया। निर्देशक अनुराग बासु (Anurag basu) के बारे में नीतू ने कहा कि ‘जो भी मेहमान आते हैं वो दादा के साथ डांस करते हैं। मुझे बस दादा का रिदम पसंद है। और मुझे बहुत दिल कर रहा है कि मैं अपने बेटे का गाना इनके साथ करूं।‘ super dancer 4 latest News in Hindi 

रणबीर कपूर के लव लाइफ की बात करें तो वह काफ़ी समय से एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को डेट कर रहें हैं औऱ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

ये भी पढ़ें- रणबीर आलिया की क्यों नहीं हो पा रही शादी.सामने आई वजह.!

ये भी पढ़ें- परेशान हो गया है ऑस्ट्रेलिया अब भारत से मांग रहा है ज़हर.!


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।