×
विज्ञापन

अमिताभ बच्चन और उनके बेटे की हालत बिगड़ी अस्पताल में भर्ती..!

विज्ञापन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की हालत बिगड़ गई है।उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

डेस्क:बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए हैं।उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जहाँ डॉक्टरों का एक पूरा पैनल इलाज़ कर रहा है।

ये भी पढ़ें-UP:मामी के प्यार में बाधा बने मामा को भांजे ने दे दी दर्दनाक मौत..दस हज़ार वाला भी साथ रहा..!

अमिताभ ने अपने कोरोना पाज़िटिव होने की सूचना स्वयं ट्वीट कर दी।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि-मेरा कोविड टेस्ट पाज़िटिव आया है, अस्पताल में भर्ती हूँ, घर के सभी सदस्यों,स्टाफ़ का भी टेस्ट हुआ है जिसकी रिपोर्ट आनी शेष है,उन्होंने अपील की है कि पिछले दस दिनों में जो भी लोग उनके क्लोज़ कांटेक्ट में आए हैं सभी अपना कोरोना टेस्ट करा लें।

अमिताभ बच्चन के अस्पताल में भर्ती होने की ख़बर के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन के भी अपने कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने की ख़बर दी।

एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, "आज मैं और मेरे पिता दोनों का कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव आया है। हम दोनों को कोरोना के मामूली लक्षण थे और हमें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।हमने प्रशासन को इसकी जानकारी दी है और परिवार के बाकी सदस्य और स्टाफ़ का भी कोरोना टेस्ट किया जा रहा है।आप सभी से गुज़ारिश है कि डरें नहीं।"

बता दें कि पूरे देश में कोरोना वायरस बहुत तेज़ी के साथ फैल रहा है।भारत कोरोना के मामले में पूरे विश्व में तीसरे स्थान पर पहुँच गया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।