×
विज्ञापन

Amethi News: एक औऱ अधिकारी घूस लेते हुए रंगे हाँथ विजलेंस के हत्थे चढ़ा

विज्ञापन

अमेठी ज़िले में दो महीने के भीतर विजलेंस टीम ने बड़ी कार्यवाही करते हुए एक औऱ अधिकारी को रंगे हांथो गिरफ्तार किया है. Amethi News audit officer arrested vigallence team

Amethi News: अमेठी ज़िले में इन दिनों घूसखोर अधिकारियों के बुरे दिन शुरू हैं। विजलेंस की हो रही ताबड़तोड़ कार्यवाही से पूरे ज़िले में हड़कंप मचा हुआ है। बुधवार दोपहर विजलेंस की टीम एक बार फ़िर ज़िले में पहुंचीं औऱ उसने ज़िले के लेखा परीक्षा अधिकारी के दफ्तर पर छापा मार पांच हज़ार रुपए की घूस लेते हुए रंगे हाँथो गिरफ्तार कर लिया।Amethi News vigilance team arrested audit officer while taking bribe in amethi

विज्ञापन
विज्ञापन

लेखा परीक्षा अधिकारी प्रवीण कुमार सिंह को विजिलेंस की टीम ने पांच हज़ार की घूस लेते हुए रंगे हाँथो गिरफ्तार कर लिया। अयोध्या से आई विजलेंस टीम आरोपी को अपने साथ गौरीगंज कोतवाली ले गई है। जहाँ उनसे पूछताछ जारी है।

उल्लेखनीय है कि 17 जून को अमेठी की तत्कालीन डीपीआरओ श्रेया मिश्रा को विजलेंस टीम ने घूस लेते हुए पकड़ा था।ज़िले में विजलेंस की हो रही छापेमारी से प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

​​​​​

ये भी पढ़ें- Amethi News: DPRO श्रेया मिश्रा घूस लेते रंगे हाँथो गिरफ्तार विजलेंस टीम ने मारा था छापा

ये भी पढ़ें- UP Crime News:हत्यारिन बहन! लालच, हवस औऱ धोखे का शिकार हुआ भाई नाले में मिला शव


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।