×
विज्ञापन

18 August 2020 rashifal:इस राशि के लोगों के लिए अच्छा है आज का दिन..कुछ रहें सावधान..!

विज्ञापन

आज दिनांक 18 अगस्त दिन मंगलवार का दैनिक राशिफ़ल जानें युगान्तर प्रवाह पर..

मेष राशि:वित्तीय मामले टालने के बजाय प्राथमिकता से निपटाने का प्रयास करें।अधिकारी आपकी बातचीत व कार्यकुशलता से प्रभावित होंगे।

वृषभ राशि:बच्चों के करियर संबंधित समस्या से छुटकारा मिलेगा।अपने आस-पास के लोगों से मेलजोल बढ़ाने का प्रयास करेंगे।धार्मिक यात्रा संभव है। aaj ka rashifal

मिथुन राशि:काम के प्रति आपकी सोच व रवैये को नई पहचान मिलेगी। आप भीड़ के बीच में अपनी खास पहचान बनाने में सफल रहेंगे | धैर्य रखें।

कर्क राशि:आप सम्मान व पुरस्कार हासिल कर सकते हैं।पारिवारिक उत्सवों का आयोजन सुखद रहेगा।कारोबारी गठबंधन टूटने का मलाल रहेगा। 18 august rashifal

सिंह राशि:बिखरे काम समेटने में परिजनों की मदद मिलेगी।काम के सिलसिले में घर से दूर जाना पड़ सकता है। जरूरतमंदों की मदद करके खुश होंगे।

कन्या राशि:करियर में चल रहा उतार-चढ़ाव परेशान कर सकता है। दौड़धूप के बावजूद पूरा लाभ मिलना मुश्किल है। प्रियजन से मुलाकात होगी। 18 August 2020 rashifal

तुला राशि:महत्वपूर्ण योजना के सफल होने के आसार है।जल्द ही लक्ष्य प्राप्त कर लेंगे।आप रिश्तों को महत्व देंगे।आय के नए स्त्रोत बनेंगे।

वृश्चिक राशि:व्यावसायिक कार्यों को पूरी निष्ठा से निपटाएंगे | कार्यस्थल पर चल रही अव्यवस्था के कारण आपको ठोस कदम उठाने पड़ सकते हैं।

धनु राशि:काम का दबाव बढ़ाने से आप पारिवारिक मामलों की अनदेखी कर बैठेंगे।जिद के लिए फैसले बदलने पड़ेंगे।मांगलिक यात्रा हो सकती है। daily horoscope

मकर राशि:आपसी विचार विमर्श कर फैसले ले।मनमाने तरीके से काम करने की आदत पर नियंत्रण रखें।लोग नीचा दिखाने का प्रयास करेंगे।

कुम्भ राशि:अपनी कलात्मक अभिरुचि में निखार लाने का अवसर मिलेंगा।दुविधा दूर होंगी। निजी काम करवाने के लिए नरमी से पेश आना होंगा। today rashifal

मीन राशि:समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी | कार्यस्थल पर बहानेबाजी के कारण डांट पड़ सकती है |अति-आत्मविश्वास में आकर जोखिम मोल लें लेंगे।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।