×
विज्ञापन

आज का राशिफ़ल:मिथुन, कर्क, सिंह सहित जानें सभी राशियों का हाल.!

विज्ञापन

आज दिनांक 18 सितम्बर दिन शुक्रवार का दैनिक राशिफ़ल जानें युगान्तर प्रवाह पर..

मेष राशि :- कार्यस्थल पर टकराव टालने की कोशिश नाकाम रहेंगी सहयोगी आपके विरुद्ध षड्यंत्र रचने का प्रयास करेंगे राजकीय मामले सुनझेंगे।

वृषभ राशि :- परिवार व मित्रों की अपेक्षाओं को पूरा करने में नाकाम रहेंगे विरोधी पराजित महसूस करेंगे नए संपर्क लाभदायी रहेंगे धार्मिक खर्चे संभव।Aaj ka rashifal

मिथुन राशि :- कार्यक्षेत्र में इच्छित सफलता मिलना मुश्किल है अधिकारी आपकी कार्यशैली से नाराज हो सकते हैं झूठ बोलकर मुश्किल में पड़ जाएंगे।

कर्क राशि :- अति-आत्मविश्वास घातक हो सकता है आप कोई भी समझौता अपनी शर्तों पर करना चाहेंगे, जिससे कार्यक्षेत्र में तनाव बढ़ सकता है।18 september rashifal in hindi

सिंह राशि :- बातचीत में नरमी बरतें, सहयोगी नाराज हो सकते हैं समय पर काम पूरा करने का दबाव रहेंगा कारोबारी विवाद का समाधान होंगा।

कन्या राशि :- सामाजिक कार्यक्रमों में आपकी भागीदारी बढ़ेगी नई जिम्मेदारी आने से व्यस्त रहेंगे अधिकारियों से मुलाकात लाभदायी हो सकती है।18 September 2020 rashifal

तुला राशि :- आयात-निर्यात के कारोबार में भारी लाभ मिल सकता है व्यापारिक सौदेबाजी लाभदायी रहेंगी कार्यस्थल पर जोखिम उठाने से बचें।

वृश्चिक राशि :- आर्थिक स्थिति में सुधार से राहत मिलेंगी साझेदारी में नया काम शुरू करने का मन बनेंगा कानूनी मामले पक्ष में हल होंगे धैर्य रखें।

धनु राशि :- मामूली बातों पर गुस्सा करने से काम बिगड़ सकता है यात्रा टालना बेहतर है मेहमानों की आवाजाही रहेंगी अटका धन वसूल कर लेंगे।

मकर राशि :- व्यापारिक सौदे लाभदायी रहेंगे प्रतियोगी परीक्षा में सफलता के आसार है अपनों का साथ हर मुश्किल में संबल देंगा बुजुर्गों का ध्यान रखें।

कुंभ राशि :- काम की व्यस्तता के कारण परिवार पर ध्यान नहीं दें पाएंगे कार्यस्थल पर विरोधाभासी स्थितियों का सामना करना पड़ सकता है विनम्र रहें।

मीन राशि :- युवाओं को प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेंगा नए कारोबार में बड़ी सफलता संभव है मित्रों से कहासुनी होने का भय रहेंगा।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।