×
विज्ञापन

Aaj ka rashifal:व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए कैसा है आज का दिन.!

विज्ञापन

आज दिनांक 20 अक्टूबर 2020 दिन मंगलवार का दैनिक राशिफ़ल जानें..युगान्तर प्रवाह पर..

मेष राशि :- व्यक्तिगत कार्यों के लिए सिफारिश करवानी पड़ सकती है विवाद में उलझने के बजाय नए समझौते व सौदों पर ध्यान दें, सफल रहेंगे।

वृषभ राशि :- प्राथमिकताओं की अनदेखी से कई समस्याएं हो सकती है  रूठे मित्रों को मना लेंगे सहकर्मियों से संबंध सुधारने के प्रयास सफल रहेंगे।

मिथुन राशि :- मामूली बदलाव से बड़ी सफलता हासिल कर लेंगे जोखिम उठाना ठीक नहीं है आसपास चापलूस लोगों का जमावड़ा रहेंगा धैर्य रखें।

कर्क राशि :- सहकर्मी भ्रमित करने में नाकाम रहेंगे परस्पर विचार-विमर्श कर आगे बढ़े, राह आसान होंगी परिजनों के सहयोग से अधूरे काम पूरे होंगे।

सिंह राशि :- साझेदारी में टकराव के चलते काम छोड़ सकते हैं कार्यस्थल पर चल रही उथल-पुथल परेशान करेंगी राजकीय मामले सुलझेंगे।

कन्या राशि :- कारोबारी विस्तार की रूपरेखा बनेंगी | जिन्हें आप दिल से चाहते हैं उनके साथ वक्त बिताकर खुशी मिलेंगी विवादित मामले हल होंगे।

तुला राशि :- झूठ बोलकर आप मुश्किल में पड़ सकते हैं आपके सामने एकाधिक विकल्प रहेंगे और बुजुर्गों के सहयोग से सही फैसले कर पाएंगे।

वृश्चिक राशि :- कारोबारी विस्तार संभव है निजी राय काम पर हावी ना होने दें विरोधी आपकी कमजोरी का फायदा उठाकर हावी होने का प्रयास करेंगे।

धनु राशि :- सुविधा पाने के लिए आपको अतिरिक्त धन खर्च करना पड़ेगा अपनों के साथ समय बिताकर खुशी मिलेंगी नए संपर्क लाभदायी रहेंगे।

मकर राशि :- बुजुर्गों के स्वास्थ्य की चिंता रहेंगी प्रॉपर्टी के क्रय-विक्रय को लेकर विवाद की स्थिति बनी रहेंगी पूर्व की मेहनत का परिणाम सुखद रहेंगा।

कुंभ राशि :- सफलता के लिए व्यापक स्तर पर प्रयास करने होंगे कारोबार में पूंजी निवेश के अच्छे परिणाम मिलेंगे जिद में आकर जोखिम उठा बैठेंगे।

मीन राशि :- वैचारिक आदान-प्रदान से राह की उलझनें दूर होंगी ठोस फैसला लेने से पहले वक्त की नजाकत समझें नए संपर्क लाभदायी रहेंगे।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।