oak public school

Aaj ka rashifal:इन राशियों के लोग रहें आज बेहद सावधान.!

आज दिनांक 24 दिसम्बर 2020 दिन गुरुवार का दैनिक राशिफल जानें युगान्तर प्रवाह पर..

Aaj ka rashifal:इन राशियों के लोग रहें आज बेहद सावधान.!

मेष-आज का दिन आपके लिए अच्छा है, माँ पिता और बड़े भाई की बात माने अन्यथा नुकसान हो सकता है।मौसम बदलने की वजह से बीमार हो सकतें हैं सावधानी रखें।

वृष:आज आपको धन की हानि हो सकती है।बहुत ही सतर्कता रखें।कोई भी निर्णय लेने से पहले उसके हानि लाभ के विषय में अच्छे से सोच लें।जल्दबाजी में लिया गया निर्णय कष्टकारी हो सकता है।

मिथुन:उच्च अधिकारियों से सहयोग मिलेगा।लाभ होने की संभावना है।घर में मेहमानों का आगमन हो सकता है।सबके साथ अच्छा व्यवहार करें।गाय को आज अपने हाँथ से एक रोटी जरूर खिलाएं।

कर्क:तनावपूर्ण दिन बीतेगा, कार्य की व्यस्तता अधिक रहेगी।छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है।अपने गुरुजनों का सम्मान करें।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: इस राशि के जातक को चोट लगने की संभावना है ! जानिए सभी राशियों का Kal Ka Rashifal

सिंह:सामाजिक कार्यों में रुचि लें, बढ़ चढ़कर भाग लें इससे आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा।घर परिवार के साथ धार्मिक माहौल बनाएं।गुरु की पूजा करें।डायबिटीज से पीड़ित लोग बेहद सावधान रहें।

Read More: March Shubh Muhurat 2024: विवाह-गृह प्रवेश व मुंडन संस्कार के जान लीजिए मार्च माह के शुभ मुहूर्त और तिथि

कन्या:कोई भी गलत कार्य न करें।कार्यस्थल पर महिला सहगोगी के साथ अच्छा बर्ताव करें।अन्यथा मुशीबत में पड़ सकते हैं।युवाओं के दिन सामान्य रहेगा।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: आज के दिन बिगड़ सकती है आपकी तबियत ! कुछ राशि के जातको को यात्रा का लाभ, जानिए Kal Ka Rashifal

तुला:काम का बोझ महसूस कर सकतें हैं।जिसके चलते स्वभाव में चिड़चिड़ापन आएगा।गुस्से को कंट्रोल रखें।विवादों से बचें।कुछ लोग जानबूझकर आपसे उलझने की कोशिश करेंगे उसे इग्नोर करें।

वृश्चिक:अपने काम के प्रति लापरवाही न बरतें।काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है।मौसम को देखते हुए यात्रा में सावधानी रखें।काम से भागे नहीं आपके लिए लाभदायक होगा।

धनु:लोन का काम करने वाले लोगों को आज लाभ होगा।प्रेम सम्बंध मधुर होंगे।पार्टनर के साथ आप का दिन आज अच्छे से बीतेगा।आत्मविश्वास बढ़ेगा।

मकर:लेन देन के मामलों में सावधानी रखें अन्यथा धन की हानि हो सकती है।किसी पर अति विश्वास नुकसान देह हो सकता है।स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।भाग्य आज आपके साथ है।काम पर फोकस करें।

कुम्भ:आज आपका दिन अच्छा बीतेगा।पुरानी दिक्कतें समाप्त हो जायेगीं।ख़ुद को आत्मविश्वास से भरपूर रखें।अनावश्यक वाद विवाद से बचें।किसी से उलझें नहीं।आप के अंदर नई ऊर्जा का संचार रहेगा।मानसिक तनाव न पालें।विरोधी परास्त होंगे।

मीन:आफ़िस में चूक आपको भारी पड़ सकती है।उच्चाधिकारियों से डांट खानी पड़ सकती है।क़ानूनी पचड़े में पड़ सकतें हैं।इस लिए कोई भी गैरकानूनी काम न करें

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur UP News: फतेहपुर में पकड़ा गया अंतर्जनपदीय टप्पेबाज गैंग ! काली बुलेरो से ज्वैलरी शॉप को करते थे टार्गेट Fatehpur UP News: फतेहपुर में पकड़ा गया अंतर्जनपदीय टप्पेबाज गैंग ! काली बुलेरो से ज्वैलरी शॉप को करते थे टार्गेट
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में पुलिस ने ऐसे शातिर अंतर्जनपदीय गैंग को पकड़ा है जो टप्पेबाजी करते...
Fatehpur News: जब निषादराज के लिए करुणा निधान बन उठ गए सहस्त्र हांथ ! विलख रहे पिता के नेत्र से निकल रही थी अविरल धारा
Google Pixel 8 A Smartphone: गूगल पिक्सल लवर्स के लिए खुशखबरी ! अगले महीने फीचर्स से भरपूर, लॉन्च हो सकता है यह नया स्मार्टफोन
Upsc Vishal Dubey Success Story: हवलदार पिता का सपना पूरा कर बेटा बनेगा आईपीएस अफसर
Kanpur Accident News: फतेहपुर से कानपुर बारादेवी देवी जा रही पिकप हादसे का शिकार ! तीन लोगों की मौत, बड़ी संख्या में लोग घायल
Fatehpur IAS Success Story: फतेहपुर के दो होनहारों ने बढ़ाया जिले का मान ! क्रैक की यूपीएससी परीक्षा
Prayagraj Crime In Hindi: प्रयागराज के बंद कमरे में महिला पुरूष कांस्टेबल के शव ! पुलिस महकमे में हड़कंप, आखिर क्या हुआ

Follow Us