×
विज्ञापन

Aaj ka rashifal:आज का पूरा दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है.!

विज्ञापन

आज दिनांक 10 अक्टूबर 2020 दिन शनिवार का दैनिक राशिफ़ल जानें युगान्तर प्रवाह पर..

मेष राशि :- सोची-समझी साजिश के तहत कोई आपको फंसाने की कोशिश कर सकता है कार्यस्थल पर वर्चस्व बढ़ेगा नए काम की शुरुआत करेंगे।

वृषभ राशि :- अटके काम फिर शुरू कर सकते हैं अपनी बातों से अधिकारियों को सहमत कर लेंगे निजी संबंधों में घनिष्ठता बढ़ेंगी यात्रा संभव है।Aaj ka rashifal

मिथुन राशि :- नई योजना पर विचार कर सकते हैं दिखावे के चक्कर में कर्ज का बोझ बढ़ा लेंगे जोड़-तोड़ की नीति नुकसानदायी हो सकती है।

कर्क राशि :- विरोधी आपकी कमियां उजागर करने की कोशिश करेंगे स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेंगा आवागमन में सावधानी बरतें मित्र मिलेंगे। 20 october 2020 rashifal

सिंह राशि :- लोग आपकी खुली आलोचना करेंगे लक्ष्य प्राप्ति के लिए जोखिम उठाने को तैयार रहेंगे बेहतर भविष्य के लिए कठोर कदम उठाएंगे।

कन्या राशि :- अधिक लालच के चक्कर में गलत लोगों का सहयोग लें बैठेंगे सही दिशा में आगे बढ़ें, सफलता कदम चूमेगी आय के नए स्रोत बनेंगे।

तुला राशि :- रोक-टोक के चलते काम में परेशानी होंगी बेरोजगारों को रोजगार के नए अवसर मिलेंगे महत्वपूर्ण योजनाओं को आकार देने में सफल रहेंगे।

वृश्चिक राशि :- अपनों की जिद के आगे आपको झुकना पड़ेगा बिना विचार किए आगे बढ़े, तो नुकसान उठाना पड़ सकता है आस्था बढ़ेगी | शांत रहें |

धनु राशि :- प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिल सकती है समय पर काम नहीं होने से अधिकारी नाराज रहेंगे रिश्तों को निभाने के लिए धैर्य रखना होंगा।

मकर राशि :- बदले की भावना से काम करेंगे, तो कुछ भी बच पाना मुश्किल है समय के साथ आपकी जवाबदेही बढ़ेगी प्रियजन से मुलाकात होंगी।

कुंभ राशि :- रूखे व्यवहार से अपने लोग नाराज होंगे जिम्मेदारी निभाने में छोटी-सी चूक परेशानी खड़ी कर सकती है वक्त पर अपने ही पीछे हट जाएंगे।

मीन राशि :- बुजुर्गों का ध्यान रखें कारोबारी नुकसान की भरपाई मुश्किल होंगी जोखिम के कार्यों से दूर रहें दुविधा दूर होंगी मांगलिक यात्रा संभव।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।