×
विज्ञापन

9 September 2022 Ka Rashifal: शुक्रवार से बदल सकती है आपकी क़िस्मत क्या कहता है राशिफ़ल

विज्ञापन

9 सितम्बर 2022 से इन राशियों की क़िस्मत का ताला खुलने वाला है.ग्रहों की बदलती चाल ( Graho Ki Chal ) आपके जीवन में असर डाल रही है.आइए जानते हैं सभी राशि ( Rashifal In Hindi ) के जातकों का 9 सितंबर ( 9 September 2022 ka Rashifal ) दिन शुक्रवार का राशिफ़ल.

9 September 2022 ka Rashifal: शुक्रवार का दिन मेष, मीन, कुंभ के लिए भाग्योदय वाला है. ग्रहों की बदलती चाल के बीच जानें 9 सितंबर 2022 का राशिफ़ल.

मेष Mesh : शुक्रवार का दिन मेष राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ साबित होने वाला है.धन को लेकर आज आप काफी प्रसन्‍न रहेंगे.आपका आत्म सम्मान बढ़ेगा.

वृष Vrash : मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और आपको आज उत्‍तम संपत्ति की प्राप्ति होगी.आज का दिन आपके लिए धनदायक है. 

विज्ञापन
विज्ञापन

मिथुन Mithun : आज के दिन आपको काफी मेहनत और भागदौड़ करनी पड़ सकती है. आज आपके घर में किसी का स्‍वास्‍थ्‍य खराब होने पर खर्च बढ़ सकता है.

कर्क Kark : संतान पक्ष से हर्षवर्धक समाचार प्राप्‍त हो सकता है.बहुत समय से रुके कार्य पूर्ण होंगे. भाग्य का आपको साथ मिलेगा. 9 September 2022 Ka Rashifal

सिंह Singh: आज का दिन भाग्‍यवृद्धि के संकेत दे रहा है और आपकी किस्‍मत भी आपका साथ देगी. कार्यस्थल में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं और ये आपके लिए फायदा देने वाले रहेंगे.

कन्या Kanya : आज नौकरी या फिर कार्यक्षेत्र में आपको अपने काम से काम रखकर कार्य करना चाहिए.बहस व टकराव से बचें. वाद विवाद होने की संभावना है. Aaj Ka Rashifal

तुला Tula : आज आपके पराक्रम में वृद्धि होगी और भाग्‍य आपका साथ देगा. आज का दिन आनन्द में बीतेगा. आप अपने बिगड़े काम ठीक से कर सकते हैं, समय का लाभ उठाएं.

वृश्चिक Vrishchik : आज सुख की प्राप्ति होगी और भाग्‍य आपका साथ देगा. आपके कार्य पूर्ण होंगे. किसी विशेषज्ञ की सलाह आपके लिए उपयोगी सिद्ध होगी और आपको लाभ होगा. आपको नौकरी और रोजगार से संबंधित अच्‍छे अवसर प्राप्‍त हो सकते हैं. 9 September 2022 ka rashifal Hindi Me

धनु Dhanu : अचानक बड़ी मात्रा में धन की प्राप्ति हो सकती है और कोष में वृद्धि होने के संकेत हैं. अपनी समस्याओं का समाधान निकालने का प्रयास करें.इससे कोई स्थायी सफलता मिल जाएगी.

मकर Makar : आज व्‍यापार में वृद्धि के संकेत मिल रहे हैं. आज का दिन आपके लिए काफी व्‍यस्‍तता के संकेत दे रहा है और आज आपको ऑफिस के काम पूरे करने के लिए काफी मशक्‍कत करनी पड़ सकती है. today rashifal in Hindi 

कुम्भ Kumbh : आपके भाग्‍य में वृद्धि होगी. धन और कीर्ति में वृद्धि होगी और आपकी सुविधाओं में भी वृद्धि होगी.आज आपको हर कार्य में सफलता प्राप्‍त होने के योग हैं. 

मीन Meen : व्‍यापार में वृद्धि के संकेत मिल रहे हैं. मनोरथ सिद्धि होगी और कार्य पूर्ण होंगे. धार्मिक कार्यों में रुचि होगी. भाग्योदय होगा. Aaj Ka Rashifal 9 September 2022 In Hindi

​​

ये भी पढ़ें- Lucknow Hanuman Mandir: यूपी में सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश!.तौफीक ने लेटे हनुमान मंदिर में की तोड़फोड़

ये भी पढ़ें- 8 September 2022 Ka Rashifal: इन राशियों के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आने वाला है गुरुवार का दिन

ये भी पढ़ें- UP Road Accident News: यूपी के गाजीपुर में बड़ा सड़क हादसा, तीन लोगों की मौके पर मौत


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।