कोरोना का ख़तरा:लखनऊ में मचा हड़कम्प..ये बॉलीवुड सिंगर निकली कोरोना संक्रमित..नेता, मंत्री बिजनेसमैन सब थे सम्पर्क में..!

सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस पॉजिटिव निकल आईं हैं..वह लखनऊ में कई पार्टियों में शामिल हुईं थीं..लखनऊ में इस सूचना के बाद हड़कम्प मचा हुआ है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

कोरोना का ख़तरा:लखनऊ में मचा हड़कम्प..ये बॉलीवुड सिंगर निकली कोरोना संक्रमित..नेता, मंत्री बिजनेसमैन सब थे सम्पर्क में..!
कनिका कपूर फ़ाइल फ़ोटो।साभार-गूगल

लखनऊ:बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर हाल ही में 9 मार्च को लंदन से लौटीं हैं।बताया जा रहा है कि जिस वक़्त उनका एयरपोर्ट पर चेकअप हुआ था उस दौरान उनके अंदर कोरोना संक्रमण के लक्षण नहीं थे। (kanika kapoor corona virus )

लेक़िन शुक्रवार को उन्होंने खुद सोशल मीडिया में पोस्ट लिखकर इस बात की जानकारी दी है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।

क्यों मचा है हड़कम्प..

दरअसल लंदन से आने के बाद कनिका कपूर ने लखनऊ में दो-तीन बड़ी पार्टियों में बतौर कलाकार हिस्सा लिया था जिनमें बड़ी संख्या में लोग शामिल थे।

Read More: Kangana Ranaut Slapped: अभिनेत्री से सांसद बनी कंगना रनौत को CISF जवान ने मारा थप्पड़ ! वजह कुछ ये बताई जा रही है

बताया जा रहा है कि लखनऊ स्थित जिस सोसायटी में कनिका कपूर का परिवार रहता है उसमें क़रीब सात सौ फ़्लैट हैं जिनमें शहर के कई प्रतिष्ठित लोग भी रहते हैं।

Read More: UPSC Topper Aditya Srivastava Success Story: कौन है UPSC टॉपर आदित्य श्रीवास्तव ! कैसे तय किया आईपीएस से आईएएस तक का सफर

ये भी पढ़े-कोरोना का ख़तरा:बन्द हुए प्रसिद्ध सिद्धपीठ ताम्बेश्वर मंदिर के कपाट..इन शर्तों पर होंगे भगवान भोले के दर्शन..!

Read More: Madarsa Kya Hota Hai: मदरसा क्या है? इनमें क्या पढ़ाया जाता है, मदरसों पर हाईकोर्ट के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

यह बिल्डिंग बीजेपी के राज्यसभा सांसद संजय सेठ की बताई जा रही है। शासन के सामने सबसे बड़ी समस्या इन फ़्लैट्स में रहने वाले लोगों की जाँच की है।

वहीं, जिन पार्टियों में कनिका कपूर शामिल हुई थीं, उनमें से एक पार्टी में कुछ राजनीतिक दलों से जुड़े लोगों के अलावा कई बड़े अधिकारी भी शामिल हुए थे।

ये भी पढ़े-कोरोना का ख़तरा:22 मार्च को पूरे देश में लग जाएगा कर्फ़्यू..जानें प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्र के नाम सम्बोधन में किन किन बातों का जिक्र किया..!

बताया जा रहा है कि पूर्व सांसद अक़बर अहमद डंपी के घर हुई इस पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह भी शामिल हुए थे।

वसुंधरा राजे ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि कनिका कपूर का टेस्ट पॉज़िटिव पाये जाने के बाद उन दोनों लोगों ने ख़ुद को आइसोलेट कर लिया है।

बताया जा रहा है कि इस पार्टी में कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद और उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी शामिल थे।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू.. Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में रहने वाले एक फूफा ने अपनी बांदा (Banda) वाली भतीजी से कड़ा...
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू
Pradeep Mishra Radha Rani Controversy: राधा रानी टिप्पणी पर फंसे कथावाचक प्रदीप मिश्रा ! Premanand Maharaj ने दिया करारा जवाब
NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट
Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था

Follow Us