छोटे पर्दे की इस फ़ेमस एक्ट्रेस ने कर ली आत्महत्या..घर में मिला सुसाइड नोट..!

हाल ही में एक्टर कुशल पंजाबी ने आत्महत्या की थी.. अब एक और एक्ट्रेस की आत्महत्या से सभी हैरान हैं... पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

छोटे पर्दे की इस फ़ेमस एक्ट्रेस ने कर ली आत्महत्या..घर में मिला सुसाइड नोट..!
सेजल शर्मा-फ़ाइल फ़ोटो

डेस्क:छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने शुक्रवार को अपने घर में आत्महत्या कर ली।मुंबई के मीरा रोड इलाक़े में स्थित घर में रह रही सेजल का शव शुक्रवार सुबह पुलिस ने उनके उसी घर से बरामद किया।पुलिस के मुताबिक सेजल के घर से सुसाइड नोट भी मिला है।जिस पर उन्होंने अपने पारिवारिक दिक़्क़तों का खुलासा किया है।(sejal sharma sucide)

ये भी पढ़े-CTET 2020:आ गया पूरा कार्यक्रम..इस दिन होगी परीक्षा..!

सेजल को शोहरत स्टार प्लस के धारावाहिक दिल तो हैप्पी है जी से मिली है।इसके अलावा वह कई एड में भी काम कर चुकी हैं। आमिर ख़ान के साथ वीवो फोन का विज्ञापन उनका काफ़ी चर्चित रहा है। (sejal sharma )

मूल रूप से राजस्थान की रहने वाली सेजल तीन साल पहले ही मुंबई आई थीं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सेजल अपनी निजी जिंदगी में काफी परेशान चल रहीं थीं। गुरुवार देर रात भी उनकी अपने कुछ दोस्तों से फोन पर लंबी बातें हुईं। पुलिस इसे मनोरंजन जगत के ग्लैमर में फंसकर डिप्रेशन में जाने का एक और मामला मानकर चल रही है। इस बारे में मीरा रोड थाने में एक्सिडेंटल डेथ रिपोर्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

Read More: Murder In Mahim Webseries Trailer: मर्डर इन माहिम वेब सीरीज का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज ! आशुतोष राणा और अभिनेता विजय राज का है गजब का रोल

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) में बीघापुर CO के पद पर तैनात रहे प्रमोटी पीपीएस अधिकारी कृपाशंकर कनौजिया...
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस

Follow Us