indian idol 11 के सेट पर पति अजय देवगन संग पहुंची काजोल ने किया ये खुलासा..!

इंडियन आइडल(indian idol 11) के रविवार को प्रसारित हुए एपिसोड में अजय देवगन अपनी पत्नी अभिनेत्री काजोल संग नज़र आए...पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

indian idol 11 के सेट पर पति अजय देवगन संग पहुंची काजोल ने किया ये खुलासा..!
फ़ोटो स्क्रीन शॉट

मनोरंजन:क़रीब हफ्ते भर पहले इंडियन आइडल 11( indian idol 11) के सेट पर रविवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड की शूटिंग के लिए अभिनेता अजय देवगन(ajay devgan) अपनी पत्नी काजोल (kajol) संग पहुंचे हुए थे।इस दौरान उन्होंने खूब मस्ती की थी।(indian idol news)

ये भी पढ़े-मनोरंजन:कड़ाके की ठंड में हॉट फ़ोटो शेयर कर इस एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों में लगाई आग..!

रविवार को यह पूरा एपिसोड टीवी पर प्रसारित हुआ।जिसको देखकर दर्शकों का खूब मनोरंजन हुआ।शो के दौरान शो के एंकर आदित्य नरायण ने काजोल और अजय से उनकी निजी जिंदगी के बारे में मजेदार सवाल पूंछे जिसका दोनों ने ही शानदार तरीक़े से जवाब दिया।

ये भी पढ़े-मनोरंजन:अभिनेत्री नेहा शर्मा ने शेयर की डीप नेक ड्रेस में बोल्ड तस्वीर..!

Read More: Salman Khan News: सलमान खान के घर के बाहर शूटरों ने झोंके 3 राउंड फायर ! हमले का क्या था मकसद, घर की बढ़ाई गई सुरक्षा

एक सवाल के जवाब में काजोल ने बताया कि अजय से उनकी पहली मुलाकात एक फ़िल्म के सेट पर ही हुई थी।काजोल ने कहा मैं हमेसा से ज्यादा बोलती रहीं हूँ जब मैंने अजय को सेट के एक कोने पर चुपचाप बैठा हुआ देखा तो मुझे लगा कि कितना खड़ूस,अकड़ू टाइप का यह आदमी है मुझे इसके साथ फ़िल्म करनी है कैसे हो पाएगा।जब यही सवाल आदित्य ने अजय से पूछा तो उन्होंने कहा कि मैंने भी सोचा ये इतना बोलती है मैं इसके साथ कैसे फ़िल्म कर पाऊंगा।काजोल ने यह भी बताया कि अजय सबसे ज्यादा किसी से डरते हैं तो वो है हमारी बेटी।

Read More: Actress Shweta Tiwari: 43 की उम्र में भी यह छोटे पर्दे की बड़ी अभिनेत्री 18 साल की लड़कियों को देती है मात ! ग्लैमरस लुक देखकर रह जाएंगे दंग

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक कैमरे के...
Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक

Follow Us