आज का राशिफ़ल:इन राशियों के लिए आज का दिन बेहद महत्वपूर्ण है..!

आज दिनांक 12 जनवरी दिन रविवार का दैनिक राशिफ़ल जानें...युगान्तर प्रवाह पर।

आज का राशिफ़ल:इन राशियों के लिए आज का दिन बेहद महत्वपूर्ण है..!
फ़ोटो साभार गूगल

मेष:आज किसी भी कार्य को आत्मविश्वास से करने में संदेह उत्पन्न होने की संभावना बन सकती हैं। मानसिक अशांति तथा तनावपूर्ण स्थिति में देखने को मिल सकती हैं। जिसके कारण कामकाज में व्यवधान उत्पन्न होने की संभावना बन सकती हैं।

वृषभ:आज किसी भी कार्य को करना आपके लिए लाभदायक हो सकता है। धन अचल संपत्ति प्राप्ति में व्यवधान उत्पन्न होने की संभावना बन रही है। तथा आपके सगे संबंधियों से संबंध खराब हो सकते हैं। अपने ही आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं।

मिथुन:आज अपने कामकाज को बेहतर दिशा देने का प्रयास करें। यदि आप नौकरी करते हैं यदि आप व्यवसाय करते हैं तो व्यावसायिक दृष्टि से सावधान रहें, आवश्यकता से ज्यादा निवेश करने का मन ना बनाएँ अन्यथा भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

कर्क:आज माता-पिता से संबंध अच्छे हो सकते हैं तथा माता पिता से सहयोग प्राप्त होने की संभावना बन सकती हैं। स्वास्थ्य से संबंधित सावधानी रखें। संतान पक्ष तथा प्रेम संबंध को लेकर स्थितियाँ सामान्य रहेंगे। शत्रु पक्ष तनाव उत्पन्न करेगा। अनावश्यक विवाद में पढ़ने से परेशानियां बढ़ सकती हैं।

सिंह:आज जीवनसाथी के साथ संबंध खराब होने की संभावना बन रही है। जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध बनाए रखने का प्रयास करें। ऐसे में किसी भी महत्वपूर्ण कार्यों को करने से अभी फिलहाल परहेज ही करें। अपने हित और अहित के बारे में सोच-समझकर ही किसी भी कार्य को करें अन्यथा परेशानियां बढ़ने से आर्थिक नुकसान हो सकता है।

कन्या:आज आप स्वयं के निर्णय से किसी भी कार्य को करने की कोशिश करेंगे तो बेहतर रहेगा,क्योंकि इसमें आपको कामयाबी मिल सकेगी आपकी पकड़ समाज में बहुत अच्छी होगी।

तुला:आज आप किसी अचल संपत्ति प्राप्ति के लिहाज से प्रयासरत हैं तो वह सफल हो सकता है। यदि आप भूमि वाहन इत्यादि के दृष्टि से प्रयासरत हैं तो वह भी सफल होने की संभावना बन रही है। आप अपने कार्य व्यवसाय से संबंधित अच्छी सफलता प्राप्त करने में सफल होंगे।

वृश्चिक:आज शत्रु पक्ष सामान्य स्थिति में रहेगा। अतः किसी तरह की कोई विवाद इत्यादि है। तो उसे दूर करने का प्रयास किया जा सकता है। इस समय आपका भाग्य अच्छा साथ देगा।

धनु:आज आप अपने कार्य व्यवसाय से संबंधित अच्छी सफलता प्राप्त करने में सफल होंगे। शत्रु पक्ष सामान्य स्थिति में रहेगा। अतः किसी तरह की कोई विवाद इत्यादि है तो उसे दूर करने का प्रयास किया जा सकता है। बाहर की यात्रा इत्यादि से सफलता प्राप्त होने की संभावना बन रही है। यदि किसी काम से संबंधित बाहर की यात्रा करना चाहते हैं।

मकर:आज किसी तरह का कोई विवाद इत्यादि है तो उसे दूर करने का प्रयास किया जा सकता है। बाहर की यात्रा इत्यादि से सफलता प्राप्त होने की संभावना बन रही है। यदि किसी काम से संबंधित बाहर की यात्रा करना चाहते हैं। तो आप कर सकते हैं। उससे आपको अच्छी कामयाबी प्राप्त हो सकती है।

कुंभ:आज आपको शारीरिक आलस्य उत्पन्न होगा। जिससे मानसिक अशांति तथा तनावपूर्ण स्थिति उभर सकती है। परंतु कार्य व्यवसाय के दृष्टि से अच्छी उन्नति होगी। क्योंकि आपका प्रयास आपको अच्छी कामयाबी दिलाएगा। यदि आप किसी पद पोजीशन प्राप्ति के लिए प्रयासरत हैं तो वह सफल होने की संभावना बन रही है।

मीन:अचानक धन लाभ प्राप्त होने के भी अवसर प्राप्त हो सकते हैं। आत्मविश्वास से किया गया कार्य सफल हो सकता है। अतः आप अपने कार्य के प्रति जागरूक रहें और अपने आप पर भरोसा रखते हुए अपने कार्य को सुचारु ढंग से आगे बढ़ाने का प्रयास करें। आपको अच्छी सफलता प्राप्त होगी।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Related Posts

Latest News

Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम (PuVV NL) ने बीते 28 जून को कई जिलों में कार्यरत 17 कर्मचारियों का ट्रांसफर कर...
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है
Unnao Bus Accident News: उन्नाव में भीषण सड़क हादसा 18 लोगों की मौत ! बड़ी संख्या में लोग घायल, देखें पूरी सूची
Bindki Fatehpur News: फतेहपुर में खुलेआम असलहों से फायरिंग ! पुलिस का जवाब सुन हंस पड़ेंगे आप
Fatehpur News: कभी दस्यु शंकर केवट का दाहिना हांथ था ये डकैत ! आज जिंदा सांपों को कच्चा खाने से चर्चा में है

Follow Us