×
विज्ञापन

UP:फतेहपुर में पार्सल कंटेनर में भरकर जा रहे गौवंशो को पुलिस ने पकड़ा..24 मृत मिले..!

विज्ञापन

शनिवार दोपहर पुलिस ने कोतवाली क्षेत्र के नउवाबाग इलाक़े से वाहन चेकिंग के दौरान एक पार्सल कंटेनर को पकड़ा.जिसके अंदर गौवंश लदे हुए थे..पढ़े पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:यूपी में गौवंश संरक्षण अधिनियम को योगी सरकार ने और भी सख़्त कर दिया है।बावजूद इसके गौवंशो की तस्करी का धंधा प्रदेश में जबरदस्त तरीक़े से चल रहा है!तस्कर नए नए हथकंडों को अपनाकर इस जघन्य अपराध को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं।शनिवार को फतेहपुर में पुलिस को वाहन चेकिंग के दौरान ऐसा ही एक पार्सल कंटेनर हाँथ जिसमें भारी मात्रा में गौवंश लदे हुए थे।लेकिन अफ़सोसजनक बात ये रही है कि कंटेनर के अंदर लदे हुए 25 गौवंशो में 24 दम घुटने की वजह से मृत पाए गए।

ये भी पढ़े-Surya Grahan 2020:इस समय से लग जाएगा सूतक काल..गर्भवती महिलाओं को करना होगा ये काम..!

जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर सदर कोतवाली की पुलिस टीम शहर के नउवाबाग इलाक़े ने nh2 पर वाहन चेकिंग कर रही थी।इसी दौरान कानपुर से प्रयागराज की तरफ़ जा रहा एक पार्सल कंटेनर पुलिस की चेकिंग देख रुक गया और उसका ड्राइवर गाड़ी छोड़ मौक़े से फरार हो गया।पुलिस ने मौके पर जाकर कन्टेनर देखा तो अंदर का नजारा हैरान करने वाला था।अंदर बेहद बुरी स्थिति में गौवंश लदे हुए थे।पुलिस ने मौके पर ही डॉक्टरों की टीम बुलाई लेकिन 24 गौवंश मृत पाए गए।

ये भी पढ़े-UP:कानपुर में बेख़ौफ़ बदमाशों ने पूर्व बसपा नेता को दिनदहाड़े गोलियों से भूना..!

पुलिस उपाधीक्षक कपिल देव मिश्रा ने बताया कि नगर पुलिस द्वारा एक कनेन्टर पकड़ा गया है।कुल 25 गौवंश लदे हुए थे।जिसमें से 24 मृत पाए गए हैं।कंटेनर का ड्राइवर फरार हो गया है।मुकदमा दर्ज कर आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।