oak public school

Fatehpur Lockdown News: फ़तेहपुर में लॉकडाउन के दौरान क्या और कब खुलेगा जान ले।

फ़तेहपुर में लॉकडाउन(Fatehpur Lockdown News)के दौरान कब क्या खुलेगा इसके लिए जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे(IAS Apurva Dubey Fatehpur)ने गाइडलाइंस जारी किया है।जिसके तहत रोजमर्रा की चीजों के लिए दुकानों को समयबद्ध किया गया है।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट(Fatehpur Lockdown Guidelines News)

Fatehpur Lockdown News: फ़तेहपुर में लॉकडाउन के दौरान क्या और कब खुलेगा जान ले।
व्यापारियों के साथ वार्ता करतीं डीएम अपूर्वा दुबे

Fatehpur Lockdown Guidelines News Today: उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन(UP Lockdown News)की समय सीमा को सोमवार सुबह सात बजे तक बढ़ने के बाद लोगों के जहन में रोजमर्रा के जरूरी सामान मिलने में परेशानी हो रही थी।उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव गृह की ओर से जारी शासनादेश को ध्यान में रहते हुए आंशिक लॉकडाउन(UP Lockdown News)को जारी रखते हुए प्रदेश के सभी जिले में इस दौरान दुकानों के खुलने के कुछ नियम बनाए गए हैं।(Fatehpur Lockdown News)

फ़तेहपुर में कब क्या खुलेगा..

शासन के आदेशानुसार चल रहे लॉकडाउन(Fatehpur Lockdown News)को लेकर जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे(IAS Apurva Dubey Fatehpur)ने व्यापारियों के साथ बैठक करके  जिले में दुकानों के खुलने की समय सीमा निर्धारित की है।

1- दूध विक्रय का समय सुबह 6 बजे से 8 बजे तक और शाम को 5 बजे से 7 बजे तक खुलेंगी।

Read More: UP Board Result 2024 Intermediate Topper: यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा में सीतापुर के शुभम वर्मा टॉपर ! फतेहपुर को मिला तीसरा स्थान

2-थोक किराना दुकानें सुबह 8 बजे से 12 बजे तक खुलेगी।

Read More: Kanpur FIR News: एसीपी को चैलेंज व आचार संहिता का उल्लंघन करने के मामले में सपा विधायक और लोकसभा प्रत्याशी समेत 200 पर मुकदमा

3-फुटकर किराना दुकानें सुबह 9 बजे से 12 बजे तक खुलेंगी।

Read More: Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी

4- फल सब्जी के ठेले सुबह 7 बजे से 9 बजे तक और शाम को 5 बजे से 7 बजे तक वितरण कर सकेंगे।

5- आटा चक्की की दुकान सुबह 9 बजे से 12 बजे तक खुलेगी।

इसके अतिरिक्त इमरजेंसी सेवाएं के किए नियम पहले की तरह जारी रहेंगे।डीएम ने आदेश जारी करते हुए कहा कि इन नियमों को न मानने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।(Fatehpur Lockdown Guidelines News)

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News Today: फतेहपुर के पूर्व सपा विधायक का बेटा BJP में शामिल ! वजह ये बताई जा रही है Fatehpur News Today: फतेहपुर के पूर्व सपा विधायक का बेटा BJP में शामिल ! वजह ये बताई जा रही है
Fatehpur Loksabha Election 2024: फतेहपुर के पूर्व सपा विधायक मदन गोपाल वर्मा (Madan Gopal Verma) के पुत्र और समाजवादी पार्टी...
Etawah Loksabha Chunav 2024: इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला ने भरा निर्दलीय नामांकन
Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी
Fatehpur Loksabha Chunav 2024: साध्वी की हैट्रिक रोकने के लिए कौन बनेगा शोएब अख्तर, राजनीतिक बिसात का क्या कहता है गणित?
Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जयंती कब हैं? इस बार बन रहा है अद्भुद संयोग, जानिए राम नवमी से क्या है संबंध
Political Kavita: आने वाले हैं शिकारी मेरे गांव में Lyrics In Hindi ! Aane Wale Hai Shikari Mere Ganv Me
Fatehpur News: मजदूर के घर जन्मी सफलता ! आंक्षा ने बदली पेशानी की रेखाएं

Follow Us