oak public school

फतेहपुर:तारकोल के ड्रम में मिले शव की हुई शिनाख्त..मौत अब भी रहस्यों के घेरे में!

बुधवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के पीडब्ल्यूडी के स्टोर में तारकोल के ड्रम में मिले युवक की शिनाख्त हो गई है..लेक़िन कई सवाल अब भी रहस्य बने हुए हैं..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक्सक्लुसिव रिपोर्ट।

फतेहपुर:तारकोल के ड्रम में मिले शव की हुई शिनाख्त..मौत अब भी रहस्यों के घेरे में!
बुधवार को मिले शव को देखने उमड़ी भीड़

फ़तेहपुर: शहर के सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आबूनगर स्थिति डाक बंगले के बग़ल में पीडब्ल्यूडी के स्टोर से बुधवार को तारकोल के ड्रम में एक युवक की लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में हड़कम्प मच गया था।

शहर के वीआईपी इलाके में हुई इस ससनीखेज वारदात से पूरा पुलिस महकमा सकते में था चूंकि मिली लाश की हालत देख ऐसा प्रतीत हो रहा था कि शव तीन से चार दिन पुराना है।लाश  पूरी तरह से तारकोल में डूबी हुई थी और बदन में एक भी कपड़े मौजूद नहीं थे।चौकीदार की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।बुधवार को हुई घटना जब मीडिया की सुर्खियां बनी तब परिजनों को इसकी जानकारी मिली।आबुनगर चौकी पहुंचे परिजनों ने शव के पास बरामद हुए जूते व कपड़ो के माध्यम से शव की शिनाख्त की।

यह भी पढ़े: तारकोल के ड्रम में डूबा मिला युवक का शव..हत्या की आशंका.!

आख़िर कौन था वह शख्स जिसका शव डाक बंगले के स्टोर में मिला था?

Read More: Kanpur Crime In Hindi: लग्जरी होटल के कमरे में चल रहा था सट्टे का बड़ा खेल ! विदेश से कौन कर रहा था इन्हें फंडिंग, पुलिस ने भंडाफोड़ करते हुए 3 को किया गिरफ्तार

तारकोल के ड्रम में पुलिस को  मिली अज्ञात लाश की शिनाख्त चांद पुत्र अजीज निवासी बाबू जी का पुरवा थाना बेकनगंज जनपद कानपुर के रूप में हुई है।
कानपुर से आए मृतक के परिजनों ने बताया कि वह फतेहपुर एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए बीते 29 मार्च को आया था लेक़िन वापस घर नहीं पहुंचा कई दिनों तक खोजने के बाद कल जब मीडिया में अज्ञात शव के मिलने की ख़बर पढ़ी तो तो यहाँ आए और जब शव के पास मिले कपड़े और जूते को देखा तो पता चला कि यह चांद का शव है। मृतक के परिजनों ने यह भी दावा किया कि मृतक मानसिक रूप से कुछ विछिप्त था।

शहर के मसवानी मोहल्ले में रहने वाले 70 वर्षीय करीम ने बताया कि मृतक चांद बीते 29 मार्च के दिन मेरी पोती की शादी में शामिल होने के लिए अपने पूरे परिवार के साथ कानपुर से यहाँ आया था।उन्होंने बताया की शादी सम्पन्न होने के बाद अगले दिन सभी रिश्तेदार अपने घरों को चले गए थे लेक़िन चांद वापस कानपुर नहीं गया और वह फतेहपुर में ही रहा।करीम ने बताया कि चांद को आखिरी बार 30 मार्च के दिन ताम्बेश्वर के पास स्थित एक गेस्ट हाउस के बाहर बैठे हुए देखा था।लेक़िन उस दिन रात तक चांद वापस घर नहीं पहुंचा।जिसके बाद मैंने अपने सभी रिस्तेदारो को इसकी सूचना दी और कई दिनों तक ढूंढा लेक़िन कुछ पता नहीं चल सका।आज सुबह जब अज्ञात शव के बारे में पता चला तो मैंने उसकी शिनाख्त की और वह शव चांद का निकला। करीम म्रतक चांद के रिश्ते में मामा हैं और उन्होंने चांद के हत्या होने की भी शंका ज़ाहिर की है।

Read More: Saharanpur News In Hindi: जेल में बंद कैदी और बन्दी की मौत के बाद मचा हड़कम्प ! पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा

शव की भले ही शिनाख्त हो चुकी हो और परिजन भी ठीक तरह कुछ न बताने के लिए तैयार हो लेक़िन पुलिस को इस केस में रहस्य बन चुके कई सवालों के जवाब ढूढ़ना किसी बड़ी चुनौती से कम न होगा।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Upsc Topper Aditya Srivastava Success Story: कौन है UPSC टॉपर आदित्य श्रीवास्तव ! कैसे तय किया आईपीएस से आईएएस तक का सफर Upsc Topper Aditya Srivastava Success Story: कौन है UPSC टॉपर आदित्य श्रीवास्तव ! कैसे तय किया आईपीएस से आईएएस तक का सफर
यूपीएससी सिविल सेवा (Upsc Cse 2023) का परिणाम जारी कर दिया गया है. लखनऊ के आदित्य श्रीवास्तव (Aditya srivastava) ने...
Why Does Navel Smell: नाभि से क्यों आती है बदबू? कैसे रखें इसे स्वच्छ, अपना सकते हैं ये टिप्स
Amroha BJP Leader Fighting Video: यूपी के अमरोहा में बीजेपी नेताओं के बीच मारपीट ! राज्यमंत्री के सामने हुई घटना
Kamada Ekadashi Kab Hai 2024: कब है कामदा एकादशी ! इस व्रत को करने से 100 यज्ञों के बराबर मिलता है फल
Zeenat Mumtaz Live In: बॉलीवुड की बोल्ड हीरोइन रहीं ज़ीनत अमान ने दी लोगों को सलाह ! मुमताज़ के रिएक्शन के बाद मचा बवाल
Salman Khan News: सलमान के घर पर फायरिंग करने वाले दोनों शूटर्स गुजरात के भुज से गिरफ्तार ! पहले से कर रहे थे रेकी
Fatehpur Accident News: फतेहपुर में सड़क हादसे का शिकार हुए दो सगे भाई ! दुर्घटना में हुई मौत, घर में पसरा मातम

Follow Us