×
विज्ञापन

कानपुर कांड:एसटीएफ को मिली बड़ी सफ़लता..विकास दुबे का राइट हैंड हमीरपुर में ढ़ेर..!

विज्ञापन

कानपुर कांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे का खास साथी और कांड में नामज़द आरोपी अमर दुबे को एसटीएफ ने मुठभेड़ के दौरान हमीरपुर में मार गिराया है..पढ़े पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर..

हमीरपुर:बुधवार भोर पहर यूपी एसटीएफ को विकास दुबे कांड में एक और सफ़लता मिली है।विकास दुबे के राइट हैंड बताए जा रहे अमर दुबे को मुठभेड़ में एसटीएफ ने ढ़ेर कर दिया है।

ये भी पढ़ें-कानपुर कांड:घटना के बाद फतेहपुर आया था,विकास दुबे का सबसे भरोसेमंद साथी बब्बन..!

जानकारी के अनुसार हमीरपुर के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के अरतरा गाँव के नजदीक जंगलों में अमर दुबे के छिपे होने की सूचना यूपी एसटीएफ को मिली थी।जिसके बाद मौदहा कोतवाली की पुलिस की टीम के साथ एसटीएफ ने घेराबंदी कर दी।

एसटीएफ के मुताबिक अपने को घिरा देख अमर ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी।जिसके चलते एसटीएफ ने भी जवाबी कार्यवाही की और अमर दुबे मारा गया।

ये भी पढ़ें-UP:हमीरपुर में 12 घण्टों के भीतर दूसरी मुठभेड़ 50 हज़ार का इनामिया गिरफ्तार..!

कानपुर के बिकरु गाँव में सीओ समेत आठ पुलिस कर्मियों की हत्या के मामले अमर दुबे भी नामजद आरोपी था।बताया जा रहा अमर विकास दुबे का चचेरा भाई था औऱ विकास के लिए ही काम करता था।अमर विकास का राइट हैंड था।कई आपराधिक मामलों में वह पहले से वांछित था।

ये भी पढ़ें-कानपुर कांड:कंहा अदृश्य हो गया है दुर्दांत विकास..पुलिस हवा में चला रही है तीर..अब शराब पार्टी की बात आई सामने..!

आपको बता दें कि मोस्ट वांटेड विकास दुबे फ़िलहाल पुलिस की पकड़ से दूर है।उसकी तलाश में एसटीएफ और पुलिस की टीमें लगी हुईं हैं।लेकिन अब तक सफलता नहीं मिल सकी है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।