आज का राशिफ़ल:इस राशि के लोगों का ज़मीन जायदाद को लेकर हो सकता है झगड़ा..जाने अपना अपना राशिफ़ल..!

21 अक्टूबर 2019 दिन सोमवार का राशिफ़ल जानने के लिए पढें युगान्तर प्रवाह की यह रिपोर्ट।

आज का राशिफ़ल:इस राशि के लोगों का ज़मीन जायदाद को लेकर हो सकता है झगड़ा..जाने अपना अपना राशिफ़ल..!
फ़ाइल फ़ोटो साभार गूगल

मेष:आज आपको जमीन जायदाद के संबन्धित झगड़ो का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन आपके उपर किसी तरह का सच्चा झूठा आरोप लगने की संभावना है। आजआपको अपने परिवार का साथ मिलेगा।

वृषभ:आज शिक्षा के क्षेत्र मे रुचि देखने को मिलेगी। भाई बंधुओं से किसी प्रकार का मन मुटाव हो सकता है। पढ़ाई लिखाई मे मन नहीं लग पाएगा। लेकिन अपनी बुद्धिमत्ता के प्रयोग से अपने कार्यो को आसानी से पूरा करेंगे और नकारात्मक विचारों के कारण मन गलत कार्यों की तरफ बढ़ेगा।

मिथुन:आज अपने बड़ो का कहना मानने से सही मार्गदर्शन मिलेगा। भाग्य का पूरा सहयोग नही मिलेगा। जिसके कारण आपके स्वभाव मे तनाव देखने को मिलेगा और नकारात्मक विचारों के कारण मन गलत कार्यो की तरफ मन का झुकाव बनेगा।

कर्क:आज के दिन आपको किसी धार्मिक स्थल पर जाने का सौभाग्य प्राप्त हो सकता है। अचानक से किसी लाभ की प्राप्ति हो सकती है। घर मे किसी तरह का आयोजन हो सकता है। खर्चो पर संतुलन बना कर रखे।

Read More: March Shubh Muhurat 2024: विवाह-गृह प्रवेश व मुंडन संस्कार के जान लीजिए मार्च माह के शुभ मुहूर्त और तिथि

सिंह:आज के दिन आपके द्वारा किए गए कार्यो मे सफलता मिलेगी। आज के दिन आपके स्वभाव के कारण दूसरों को परेशानी हो सकती है आज आपको आर्थिक लाभ होने की संभावना हो सकती है पैसा निवेश करने के योग बन सकते है।

Read More: Aaj Ka Rashifal 20 फरवरी 2024: इस राशि वालों को लापरवाही भारी पड़ सकती है ! जानिए सभी राशियों का Kal Ka Rashifal

कन्या:आज आपको शिक्षा के क्षेत्र मे सफलता मिलेग आपका भाग्य सहयोग देगा। मेहनत के अनुसार आपको सफलता मिलेगी। लेकिन नकारात्मक विचार मन मे जन्म ले सकते है। परिवार या रिश्तेदारों के यहां से मांगलिक आयोजनों मे शामिल होने का अवसर प्राप्त हो सकता है।

Read More: Aaj Ka Rashifal 19 फरवरी 2024: इस राशि के जातकों के जीवन में होगी धन वर्षा ! ऐसे मिलेगी सफलता, जानिए सभी राशियों का Kal Ka Rashifal

तुला:आज के दिन परिवार की तरफ से मिलने वाले सुखो मे बढ़ोत्तरी होगी। आज के दिन परिवार मे खुशनुमाँ माहौल बना रहेगा। आज मन मे आलस्य की प्रदानता रहेगी। जिसके कारण मन उदास रहेगा। मित्रो से किसी प्रकार का मन मुटाव हो सकता है।

वृश्चिक:आज आपको पद-प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी। आज के दिन आपको अचानक से धन हानि होने की संभावना है। इस समय आपको या आपके परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य से संबन्धित परेशानी हो सकती है। आज नए कार्यो को आरंभ करने के लिए शुभ समय है।

धनु:आज आपको किसी परिचित व्यक्ति से मिलने का सौभाग्य प्राप्त होगा। पूजा पाठ की तरफ ज्यादा झुकाव बनेगा। आज के दिन भाइयों और मित्रो से लाभ हो सकता है।

मकर:आज परिवार की तरफ से हर संभव सहयोग मिलेगा। आज के दिन आपको शिक्षा के क्षेत्र मे कमी का सामना करना पड़ेगा। इस समय आपको निराशा का सामना करना पड़ेगा।

कुंभ:आज के दिन शरीर मे आलस्य की प्रदानता रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। क्रोध से अपना बचाव रखे। आपको अचानक स्वास से संबन्धित तकलीफ़े पेश आ सकती है।

मीन:आज आपके स्वभाव मे गुस्से की अधिकता बढ़ेगी। परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर उतार चड़ाव का सामना करना पड़ेगा। इस समय आपको पढ़ाई–लिखाई के क्षेत्र मे निराशा का सामना करना पड़ेगा।7

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Mukhtar Ansari Death: मौत से पहले फोन पर किससे मुख्तार ने कहा हम ठीक से बैठ भी नहीं पा रहे, बेहोशी टाइप आ रही ! आप हिम्मत रखिये जमजम और खजूर लाऊंगा Mukhtar Ansari Death: मौत से पहले फोन पर किससे मुख्तार ने कहा हम ठीक से बैठ भी नहीं पा रहे, बेहोशी टाइप आ रही ! आप हिम्मत रखिये जमजम और खजूर लाऊंगा
मुख़्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की मौत से पहले का बेटे उमर अंसारी (Umar Ansari) के साथ मुख़्तार की फोन पर...
Dehydration Symptoms In Hindi: गर्मी में इस तरह से रखें शरीर का ख्याल ! नही तो हो जाएंगे डिहाइड्रेशन का शिकार
Chaitra Navratri 2024: चैत्र नवरात्रि पर इन बातों का रखें विशेष ध्यान ! भूलकर भी न करें ये गलतियां
Mukhtar Ansari Ki Maut: माफिया मुख्तार अंसारी की मौत कैसे हुई ? कभी पूर्वांचल की राजनीति में रहा दबदबा, बांदा में निकली जान
Govinda Joins Shiv Sena: फ़िल्म स्टार गोविंदा एकनाथ शिंदे शिवसेना पार्टी में हुए शामिल ! क्या लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
Kanpur Crime In Hindi: INSTA..पर फर्जी आईडी बनाकर सीनियर छात्रा ने जूनियर को ऐसे बदनाम करने का किया प्रयास, पीड़िता पहुंची थाने
Blood Pressure Medicine Side Effects: यदि आप भी बिना डॉक्टर की सलाह खा रहे बीपी की गोलियां ! हो जाइए सावधान, पड़ सकती है जोखिम में जान

Follow Us