oak public school

आज का राशिफ़ल:जानें आपके के लिए कैसा रहेगा दिन..इस राशि के लोग गुस्से पर रखें काबू..नहीं हो सकता है नुकसान.!

आज के राशिफ़ल से जाने आपका पूरा दिन कैसे बीतने वाला है।कुछ राशियो के लोगों को सावधान रहने की आवश्यकता है।

आज का राशिफ़ल:जानें आपके के लिए कैसा रहेगा दिन..इस राशि के लोग गुस्से पर रखें काबू..नहीं हो सकता है नुकसान.!
प्रतीकात्मक फ़ोटो

मेष:आज आपके ऊपर सच्चा झूठा आरोप लगने की संभावना है। किसी तरह का आरोप लग सकते है। आग और बिजली से सावधान रहे। अन्यथा आपके साथ किसी अप्रिय घटना होने की संभावना है। आपको अपने स्वास्थ्य और दूसरों की प्रति सावधानी बरते।

वृषभ:आज शिक्षा के क्षेत्र मे रुचि देखने को मिलेगी। भाई बंधुओं से किसी प्रकार का मन मुटाव हो सकता है। परिवार मे किसी का स्वास्थ्य खराब होने की संभावना है। परिस्थितियां अनुकूल न रहने के कारण आपको सेहत से संबन्धित दिक्कते हो सकती है।

मिथुन:आज आपके स्वभाव मे गुस्से की अधिकता देखने मिलेगी। भाग्य का पूरा सहयोग नहीं मिल पाएगा। लेकिन अपनी बुद्धिमत्ता का प्रयोग करते हुए अपने कार्यो को पूरा करेंगे । इस समय आपके लिए सामान्य हालत बने रहेंगे।

कर्क:आज आपका सभी के साथ मधुर व्यवहार रहेगा। लोगो से सम्मान की प्राप्ति होगी। आज के आफ्नो से बड़ो का कहना मानने से शुभ फलो की प्राप्ति होगी। आज के दिन भाग्य से हर संभव सहायता मिलेगी हर तरफ से शुभ समाचारो की प्राप्ति होगी।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: आज के दिन बिगड़ सकती है आपकी तबियत ! कुछ राशि के जातको को यात्रा का लाभ, जानिए Kal Ka Rashifal

सिंह:आज परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। इस समय बनाई गयी योजना आपके लिए सफल रहेगी। आज के दिन परिवार के सदस्यो की तरफ से और मित्रो की तरफ से हर संभव सहयोग प्राप्त होगा।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: आज के दिन बिगड़ सकती है लव लाइफ ! कुछ राशि के जातको के लिए अच्छा नहीं है समय, जानिए Kal Ka Rashifal

कन्या:इस समय मन मे नकारात्मक विचार जन्म ले सकते है। आज के दिन की गयी लापरवाही कष्टदायी बन सकती है लेकिन शिक्षा के संबंध मे अपनी बुद्धिमत्ता के प्रयोग से सफलता के परचम लहराएँगे । नकारात्मक विचारो से दूरी बनाए।

Read More: Sapno Ka Matlab In hindi: सपनों में अगर ये चीज़ें दिखें ! समझ लें बदलने वाली है किस्मत, माना जाता है शुभ

तुला:इस समय कार्य क्षेत्र मे शुभ समाचारो की अधिकता रहेगी। लेकिन मन नकारात्मक विचारो के कारण किसी से मन मुटाव की स्थिति पैदा होगी। आज के दिन बाहरी लोगो पर भरोसा करना अच्छा नहीं रहेगा।

वृश्चिक:आज नवीन कार्यो को करने की सोच सकते है जिसमे काफी हद तक सफल भी रहेंगे। आज के दिन भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा। शुभ समाचारो की प्राप्ति होगी। आज के दिन किसी भी कार्य मे सफलता मिलेगी ।

धनु:इस समय मे आपके परिवार मे खुशनुमा माहौल रहेगा आज के दिन आपका स्वास्थ्य आमतौर पर सामान्य बना रहेगा बेवजह की बातों से बचे। आरोप लगने की संभावना रहेगी।

मकर:आज आपको स्वास्थ्य से संबन्धित परेशानियाँ हो सकती है। आज के दिन शिक्षा के क्षेत्र मे कमी का सामना करना पड़ सकता है। ईश्वर की आराधना करने से आपको मानसिक शांति की अनुभूति होगी।

कुंभ:आज के दिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। आज के दिन आपके शरीर के अंदर आलस्य की प्रधानता होगी। क्रोध से अपना बचाव रखे। धैर्य हीन न बने। आज के दिन कोई न कोई चोट लगने की संभावना रहेगी आज के दिन परिचित व्यक्ति से मुलाक़ात हो सकती है।

मीन:आज आपको परीक्षा मे निराशाजनक परिणाम मिल सकते है। आपके परिवार के सदस्यो से भी किसी न किसी बात को लेकर मतभेद पैदा हो सकते है। शिक्षा को लेकर भी परेशानियाँ उत्पन्न होंगी परिवार के सहयोग के लिए समय अनुकूल रहेगा।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में शादी के चार दिन पहले युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो...
Fatehpur Loksabha Chunav 2024: साध्वी की हैट्रिक रोकने के लिए कौन बनेगा शोएब अख्तर, राजनीतिक बिसात का क्या कहता है गणित?
Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जयंती कब हैं? इस बार बन रहा है अद्भुद संयोग, जानिए राम नवमी से क्या है संबंध
Political Kavita: आने वाले हैं शिकारी मेरे गांव में Lyrics In Hindi ! Aane Wale Hai Shikari Mere Ganv Me
Fatehpur News: मजदूर के घर जन्मी सफलता ! आंक्षा ने बदली पेशानी की रेखाएं
Fatehpur News Today: फतेहपुर में करंट की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत, चार घायल, FCI गोदाम में पड़ रही थी स्लैब
UP Board Result 2024 Intermediate Topper: यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा में सीतापुर के शुभम वर्मा टॉपर ! फतेहपुर को मिला तीसरा स्थान

Follow Us