आज का राशिफ़ल:कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन..राशिफ़ल से जानें.!

आज दिनांक 29 अक्टूबर दिन मंगलवार का राशिफ़ल जाने युगान्तर प्रवाह पर।

आज का राशिफ़ल:कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन..राशिफ़ल से जानें.!
फ़ोटो साभार गूगल

मेष:आज के दिन कोई आध्यात्मिक गुरू आपकी सहायता कर सकता है। अपने घर के वातावरण में कुछ बदलाव करने से पहले आपको सभी की राय जानने की कोशिश करनी चाहिए। आज के दिन आपकी आंखों से संबन्धित परेशानियाँ बनेंगी।

वृषभ:आज के दिन आप मानसिक और शारीरिक तौर पर स्वस्थ रहकर दिल और दिमाग़ को बेहतर बना सकते है। आज के दिन किसी दूर के रिश्तेदार से अचानक मिली ख़बर आपका दिन बना सकती है। परिवार मे किसी सदस्य का स्वास्थ्य खराब होने की पूरी संभावना रहेगी।

मिथुन:आज के दिन आपके स्वभाव से आपके परिवार मे और आपके कार्यस्थल पर लोगो को परेशानी हो सकती है। आज के दिन किसी न किसी प्रकार की कठिनाइयां आपको घेरे रहेंगी। विरोधी वर्ग से भी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क:आज के दिन आपके द्वारा किया गया निवेश आपकी समृद्धि और आर्थिक सुरक्षा में इज़ाफ़ा कर सकता है। अपने स्वास्थ्य को लेकर ज़्यादा चिंता न करें। क्योंकि इससे आपकी बीमारी और बिगड़ सकती है। आज घूमने फिरने के लिए जाना आपकी सेहत मे इजाफा करेगा।

Read More: Aaj ka Rashifal 26 फरवरी 2024: इस राशि के जातक को पुराना पैसा मिल सकता है ! जानिए सभी राशियों का Kal Ka Rashifal

सिंह:आज का दिन ऐसी चीज़ों को ख़रीदने के लिए बढ़िया है, जिनकी क़ीमत आगे चलकर बढ़ सकती है। आज के दिन आपको किसी परिचित व्यक्ति से मिलने का अवसर प्राप्त होगा। घर मे खुशनुमा माहौल बना रहेगा।

Read More: Suryagrahan 2024: जानिए साल का पहला सूर्यग्रहण कब लगेगा ! भारत में ग्रहण दिखाई देगा या नहीं

कन्या:आज आपके लम्बे समय से अटके काम मे सफलता निकालकर सामने आएँगी, लेकिन घर में परेशानियाँ पैदा हो सकती हैं। अपने साथी को छोटी-छोटी बातों के लिए ताने देने से बचें। जीवनसाथी की वजह से आपकी कोई योजना या कार्य गड़बड़ हो सकता है, लेकिन धैर्य बनाए रखें।

Read More: Aaj Ka Rashifal 25 फरवरी 2024: इस राशि के जातक आज विवाद से बचें ! इस उपाय से मिलेगी राहत, जाने Kal Ka Rashifal

तुला:आज के दिन परिवार कि किसी महिला सदस्य की सेहत चिंता की वजह बन सकती है। आपको अपने प्रिय को ख़ुद के हालात समझाने में दिक़्क़त महसूस होगी। कामकाज के सिलसिले में की गयी यात्रा फ़ायदेमंद साबित होगी। किसी तरह की बीमारी उभर कर आने की संभावना रहेगी।

वृश्चिक:आज के दिन यात्रा आपको थकान और तनाव देगी, लेकिन आर्थिक तौर पर फ़ायदेमंद साबित होगी। आज के दिन आपको जो खाली समय मिलने वाला है, उसमे अपने कार्य क्षेत्र को बढ़ाने के लिए योजनाए तैयार कर सकते है। सफ़र के लिए दिन अनुकूल नहीं है।

धनु:आज के दिन ह्रदय रोगियो के लिए खाने-पीने की तरफ ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। अगर आप लंबे समय से अपने जीवन में किसी रोचक चीज़ के होने का इंतज़ार कर रहे हैं, तो निश्चय ही आपको उसके संकेत दिखाई देने लगेंगे।

मकर:आज के दिन आपका क्रूर बर्ताव जीवनसाथी के साथ आपके संबंधों में तनाव डाल सकता है। कोई भी ऐसा काम करने से पहले इसके परिणामों के बारे में सोच लें। अगर मुमकिन हो तो अपना मूड बदलने के लिए कहीं घूमने जाएँ।

कुंभ:आज के दिन बनाई गयी योजना आपको आर्थिक मुनाफ़ा पहुँचाएंगी। आपको अपना बाक़ी वक़्त बच्चों के संग गुज़ारना चाहिए । चाहे इसके लिए आपको कुछ ख़ास ही क्यों न करना पड़े। महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें।

मीन:आज के दिन रुपये-पैसे के हालात और उससे जुड़ी समस्याएँ तनाव का कारण साबित हो सकती हैं। कुछ ख़रीदने से पहले उन चीज़ों का इस्तेमाल करें, जो पहले से आपके पास हैं। आज के दिन लिया गया धन आपको कर्ज़ की ओर लेकर जाएगा।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Samsung Galaxy M55 5G: सैमसंग लेकर आया दो नए 5G स्मार्टफोन ! जानिए क्या है इनकी कीमत और कैसे रहेंगे फीचर्स Samsung Galaxy M55 5G: सैमसंग लेकर आया दो नए 5G स्मार्टफोन ! जानिए क्या है इनकी कीमत और कैसे रहेंगे फीचर्स
सैमसंग लवर्स (Samsung Lovers) के लिए खुशखबरी दरअसल कंपनी ने एम सीरीज (M Series) के दो नए स्मार्टफोन लॉन्च (Launched...
Mukhtar Ansari Death: मौत से पहले फोन पर किससे मुख्तार ने कहा हम ठीक से बैठ भी नहीं पा रहे, बेहोशी टाइप आ रही ! आप हिम्मत रखिये जमजम और खजूर लाऊंगा
Dehydration Symptoms In Hindi: गर्मी में इस तरह से रखें शरीर का ख्याल ! नही तो हो जाएंगे डिहाइड्रेशन का शिकार
Chaitra Navratri 2024: चैत्र नवरात्रि पर इन बातों का रखें विशेष ध्यान ! भूलकर भी न करें ये गलतियां
Mukhtar Ansari Ki Maut: माफिया मुख्तार अंसारी की मौत कैसे हुई ? कभी पूर्वांचल की राजनीति में रहा दबदबा, बांदा में निकली जान
Govinda Joins Shiv Sena: फ़िल्म स्टार गोविंदा एकनाथ शिंदे शिवसेना पार्टी में हुए शामिल ! क्या लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
Kanpur Crime In Hindi: INSTA..पर फर्जी आईडी बनाकर सीनियर छात्रा ने जूनियर को ऐसे बदनाम करने का किया प्रयास, पीड़िता पहुंची थाने

Follow Us