oak public school

रामपुर:आज़म खान पर फ़िर कसा जिला प्रशासन ने शिकंजा..स्कूल निर्माण रोककर गिराने का दिया आदेश!

डीएम आञ्जनेय कुमार सिंह के रामपुर पहुंचते ही आज़म खान की मुश्किलें लगातार बढ़ी हुई हैं..एक बार फ़िर आज़म खान का नाम चर्चा में है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

रामपुर:आज़म खान पर फ़िर कसा जिला प्रशासन ने शिकंजा..स्कूल निर्माण रोककर गिराने का दिया आदेश!
फ़ाइल फ़ोटो जिलाधिकारी रामपुर

रामपुर:सपा के कद्दावर नेता व रामपुर के सांसद आज़म खान की मुश्किलें योगी सरकार आने के बाद बढ़ी हुई हैं।खासकर लोकसभा चुनावों से पहले हुए आईएएस अफसरों के तबादले के बाद आञ्जनेय कुमार सिंह का रामपुर जिलाधिकारी बनकर जाना आजम की मुश्किलों को और बढ़ाये हुए है।पहले उर्दू गेट का तोड़ना फ़िर रामपुर पब्लिक स्कूल की बिल्डिंग को खाली कराना और साथ ही आज़म खान के ऊपर अवैध कब्जे का मुकदमा दर्ज करा जिला प्रशासन ने आज़म खान की कमर तोड़ दी है।इतना ही नहीं हाल ही में आजम खान के समधी के आलीशान होटल में रामपुर विकास प्राधिकरण द्वारा की गई तालामार कार्यवाही से प्रदेश की सियासत का माहौल गर्म है।

ये भी पढ़े-करोड़ो की लागत से बना आजम खान के समधी का होटल प्रशासन ने किया सीज!

आपको बता दे कि आज़म खान के समधी ने अपने होटल पर हुई कार्यवाही को लेकर मुस्लिम कार्ड खेला था और कहा था कि मुस्लिम होने की वजह से उनके होटल पर कार्यवाही की गई है।
अब एक और ताजे मामले ने आज़म खान की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार को आजम खान द्वारा बनवाए जा रहे रामपुर पब्लिक स्कूल के निर्माण को रामपुर प्राधिकरण के अधिकारियों द्वारा मौक़े पर जाकर रोक दिया गया है।इतना ही नही अधिकारियों ने कहा कि इस निर्माण को स्वयं से गिरा दे अन्यथा हम लोग कार्यवाही कर इसे गिरा देंगे।कार्यवाही के बाबत जब जानकारी की गई तो अधिकारियों का कहना है कि इस निर्माण को बनाने से पहले न तो किसी प्रकार का नक्शा प्राधिकरण से पास करवाया गया और न ही इसकी जानकारी दी गई।कार्यवाही करने आए अधिकारियों का साफ़ तौर पर कहना था कि यह निर्माण अवैध तरीके से हो रहा था जिसे रोक दिया गया है।

आज़म खान लगातार कर रहे डीएम आञ्जनेय का विरोध...

Read More: Fatehpur Crime News: फतेहपुर में रिश्ते शर्मसार ! सगे ताऊ ने 6 साल की मासूम के साथ कर दी ये हरकत

रामपुर के जिलाधिकारी बनकर गए आञ्जनेय कुमार की कार्यवाही से नाराज सपा नेता आज़म खान लगातार डीएम आञ्जनेय कुमार सिंह के ऊपर आरोप लगा रहे हैं कि जिला प्रशासन सरकार के साथ मिलकर गलत तरीके मुझे परेशान करने की साजिश रच रहा है।इतना ही नहीं आजम ने लोकसभा चुनावों से पहले चुनाव आयोग को पत्र लिखकर डीएम आञ्जनेय को रामपुर से हटाने की मांग की थी।

Read More: Kanpur FIR News: एसीपी को चैलेंज व आचार संहिता का उल्लंघन करने के मामले में सपा विधायक और लोकसभा प्रत्याशी समेत 200 पर मुकदमा

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Realme Narzo 70 5G: रियलमी ने लांच किए दो और 5G स्मार्ट फोन ! कीमत और फीचर्स सुनकर उड़ जाएंगे होश Realme Narzo 70 5G: रियलमी ने लांच किए दो और 5G स्मार्ट फोन ! कीमत और फीचर्स सुनकर उड़ जाएंगे होश
स्मार्ट फोन (Smartphone) बनाने वाली चीनी कंपनी रियलमी ने दो और फोन Realme Narzo 70 5G और Realme Narzo 70x...
World Malariya Day 2024: जानिए क्यों मनाते हैं विश्व मलेरिया दिवस ! क्या हैं इस जानलेवा बीमारी के लक्षण और बचाव
Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत
Fatehpur UP News: फतेहपुर में जयमाल के समय पहुंचे प्रेमी ने काटा हंगामा ! भरी महफ़िल में घंटो चला बवाल
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पूर्व सपा विधायक का बेटा BJP में शामिल ! वजह ये बताई जा रही है
Etawah Loksabha Chunav 2024: इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला ने भरा निर्दलीय नामांकन
Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी

Follow Us