×
विज्ञापन

पीएम मोदी का राष्ट्र के नाम सम्बोधन..चीन सीमा विवाद और कोरोना वायरस को लेकर होंगी कुछ अहम घोषणाएं..!

विज्ञापन

कोरोना काल में छठवीं बार मंगलवार शाम चार बजे पीएम मोदी राष्ट्र को सम्बोधित करेंगे..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

नई दिल्ली:पीएम मोदी जब जब भी राष्ट्र के नाम सन्देश देते हैं तो उनके सन्देश में हर बार कुछ ऐसा होता है कि जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की होती है।

ये भी पढ़ें-बड़ी ख़बर:टिक टॉक, हेलो सहित 59 चीनी एप्स पर भारत सरकार ने लगाया प्रतिबंध..!

कोरोना काल के दौरान मंगलवार को शाम चार बजे पीएम मोदी छठवीं बार राष्ट्र को सम्बोधित करेंगे।सोमवार रात जैसे ही इसकी जानकारी पीएमओ की तरफ़ से दी गई तो पूरे देश में तमाम तरह की अटकलें लगनी शुरू हो गई।लेकिन ज्यादातर लोगों को मानना है कि इस सम्बोधन में पीएम मोदी भारत चीन सीमा पर जारी तनाव औऱ देश में तेज रफ़्तार में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को लेकर कुछ अहम निर्णय ले सकते हैं।

ये भी पढ़े-फतेहपुर:ईंट भट्ठे में बंधक बनाए गए बिहार प्रान्त के मजदूर..ठेकेदार ने एसपी से लगाई मदद की गुहार.!

कुछ लोगों का यह भी मानना है कि जैसे देश में कोरोना के मामले बढ़े हैं उसको देखते हुए पीएम मोदी कम से कम 15 दिनों के लिए लॉकडाउन को नए नियमों के साथ थोड़ा और सख़्त कर सकतें हैं।हालांकि इसकी सम्भावना कम ही नज़र आ रही है क्योंकि देश अनलॉक की तरफ़ बढ़ गया है।एक जुलाई से अनलॉक 2 की भी नई गाइडलाइन जारी कर दी गई है।

ये भी पढ़े-up:पूर्व ग्राम प्रधान ने किया मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म..!

लेक़िन इसकी प्रबल संभावना है कि पीएम मोदी भारत चीन मामले को लेकर कुछ बड़ा निर्णय ले सकते हैं।आपको यह भी बता दें कि सोमवार रात ही भारत सरकार की तरफ़ से 59 चीनी एप्स को बैन कर चीन को कड़ा सन्देश देने की कोशिश की गई है लेकिन इससे बड़ा कोई कदम भारत सरकार आने वाले दिनों में उठा सकती है इसकी घोषणा पीएम मोदी द्वारा की जा सकती है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।