oak public school

नवनीत रवि राणा के अलावा इस बार चुनी गई दो और सांसद भी हैं बेहद ही खूबसूरत..सोशल मीडिया में खूब हो रही चर्चा.!

लोकसभा चुनाव में इसबार कई महिलाओं की खूबसूरती की चर्चा सोशल मीडिया में खूब रही।जिनमे से एक अमरावती लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित निर्दलीय सासंद नवनीत रवि राणा साथ ही इसके अलावा जिन दो महिलाओं का नाम सोशल मीडिया में लिया जा रहा उनके बारे में भी जानते हैं युगान्तर प्रवाह की इस रिपोर्ट में...

नवनीत रवि राणा के अलावा इस बार चुनी गई दो और सांसद भी हैं बेहद ही खूबसूरत..सोशल मीडिया में खूब हो रही चर्चा.!
फोटो साभार-इंस्ट्राग्राम:नुसरत जहां

युगान्तर प्रवाह डेस्क: मौजूदा लोकसभा चुनाव में बड़ी संख्या में जीत हासिल कर संसद पहुंची महिलाओं में कुछ महिलाओं की चर्चा इस वक़्त सोसल मीडिया में खूब हो रही है। महाराष्ट्र की अमरावती सीट से निर्दलीय चुनाव जीतकर पहुंची एक्ट्रेस नवनीत कौर के अलावा दो और बेहद ही ग्लैमरस ऐक्ट्रेस देश की सबसे बड़ी संसद में चुनाव जीतकर पहुंची है।आइए जानते हैं कौन हैं वो दोनों..

कौन हैं नुसरत जहां जिनकी चर्चा सोशल मीडिया में है...

टीएमसी के टिकट पर पश्चिम बंगाल की बशीरहाट लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरी थीं। इस सीट पर उनका मुकाबला भारतीय जनता पार्टी के शायंतन बसु और कांग्रेस के काजी अब्दुल रहीम से था।

Read More: Patna Shukla Real Story In Hindi: छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ पर आधारित है पटना शुक्ला ! आखिरी बार दिखेंगे स्वर्गीय अभिनेता सतीश कौशिक

यह भी पढ़े:देश की सबसे खूबसूरत सांसद जिसे कहा जा रहा है..आख़िर कौन है वह.?

Read More: Valentine Day 2024: क्यों मनाया जाता है वैलेंटाइन डे ! जानिए इससे जुड़ी रोचक कहानी और इतिहास

यहां उन्होंने दोनों ही बड़े दलों के प्रत्याशियों को मात दे दी है। उन्होंने यहां 350369 वोट से जीत दर्ज करने में सफलता हासिल की। चुनाव में जीत बाद सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होने लगी हैं।

Read More: Maidaan Movie Story In Hindi 2024: अजय देवगन की फ़िल्म 'मैदान' का ट्रेलर आया सामने ! कहानी भारतीय फुटबाल टीम के गोल्डन पीरियड की, कब होगी रिलीज़?

आपको बता दे कि नुसरत जहाँ  बंगाली सिनेमा जगत की एक जाना पहचाना नाम है जो अपनी अदाकारी और बेहद ही खूबसूरत होने के चलते बंगाल में काफ़ी चर्चित हैं।

साथ ही नुसरत सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

नई सांसद मिमी चक्रवर्ती जिन्होंने सोशल मीडिया में धूम मचा दी है...

नुसरत जहां के अलावा एक सांसद इस बार और चुनी गई हैं जिनको सोसल मीडिया में लोगों द्वारा सबसे खूबसूरत सांसद का अवार्ड दिया जा चुका है।इनका नाम है मिमी चक्रवर्ती यह भी ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के टिकट पर पश्चिम बंगाल की जादवपुर सीट से चुनाव लड़ रही थी।

मिमी ने अपने प्रतिद्वंद्वी को करीब तीन लाख वोटो से चुनाव जीत संसद पहुंची हैं।मिमी चक्रवर्ती भी बंगाली सिनेमा की एक फेमस एक्ट्रेस हैं।आपको बता दे कि मि‍मी की सफल राजनीत‍िक पारी की शुरुआत के साथ इस साल उनकी दो फिल्में खेला जोखेन और सिंदूर खेला रिलीज होंगी।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर में शादी से पहले दुल्हन ने किया इनकार ! दोनों पक्षों में मचा हड़कंप Fatehpur News: फतेहपुर में शादी से पहले दुल्हन ने किया इनकार ! दोनों पक्षों में मचा हड़कंप
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में शादी के चंद घंटे पहले दुल्हन ने शादी करने से मना कर...
Realme Narzo 70 5G: रियलमी ने लांच किए दो और 5G स्मार्ट फोन ! कीमत और फीचर्स सुनकर उड़ जाएंगे होश
World Malariya Day 2024: जानिए क्यों मनाते हैं विश्व मलेरिया दिवस ! क्या हैं इस जानलेवा बीमारी के लक्षण और बचाव
Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत
Fatehpur UP News: फतेहपुर में जयमाल के समय पहुंचे प्रेमी ने काटा हंगामा ! भरी महफ़िल में घंटो चला बवाल
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पूर्व सपा विधायक का बेटा BJP में शामिल ! वजह ये बताई जा रही है
Etawah Loksabha Chunav 2024: इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला ने भरा निर्दलीय नामांकन

Follow Us