oak public school

बॉर्डर पर जंग शुरू.!पाकिस्तान की तरफ़ से शुरू हुई अंधाधुंध फायरिंग का भारत दे रहा मुंहतोड़ जवाब..!

पुलवामा में आतंकवादी हमला करने के बावजूद पाकिस्तान की तरफ़ से कायरो जैसी हरकत की जा रही है.. पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

बॉर्डर पर जंग शुरू.!पाकिस्तान की तरफ़ से शुरू हुई अंधाधुंध फायरिंग का भारत दे रहा मुंहतोड़ जवाब..!
फोटो साभार गूगल

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में हुए आतंकी हमले से पूरे देश मे पाकिस्तान के खिलाफ लोगों का गुस्सा शुक्रवार को सड़कों पर दिखा।वहीं दूसरी ओर लगातार पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है।

न्यूज़24 में प्रकाशित खबर के अनुसार शुक्रवार को पाकिस्तान ने एलओसी में पुंछ खैर सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया है। मिली जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान ने आज दूसरी बार सीजफायर का उल्लंघन किया है, जिसके बाद भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान को मुहं तोड़ जवाब दिया है।

भारत पर आतंकी हमला करने के बाद डरा पाक...

कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में पाकिस्तान ने अपने बयानों में यह स्वीकार कर लिया है कि सीआरपीएफ के जवानों पर हुआ हमले में पाकिस्तान का हाँथ है।
पाकिस्तान के रक्षा विशेषज्ञ जफर हिलानी ने कहा, ''मोदी इस हमले के बाद चुप नहीं बैठेगा और मैं पाकिस्तान की सरकार को साफ तौर पर कहता हूं कि हमें तैयार रहना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि इसके बाद बिजनेस प्लान खत्म होगा, ट्रैवल खत्म होगा। एयरपोर्ट बंद हो सकते हैं और फोर्स पर अटैक हो सकता है, मोदी कुछ भी कर सकता है।'' बताया जा रहा है कि पाकिस्तान ने इसी डर के बाद अपने एयर डिफेंस सिस्टम को भी एक्टिव कर दिया है और एलओसी से सटी हुई चौकियों पर भी हलचल देखी जा रही है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

World Malariya Day 2024: जानिए क्यों मनाते हैं विश्व मलेरिया दिवस ! जाने इस जानलेवा बीमारी के लक्षण और बचाव World Malariya Day 2024: जानिए क्यों मनाते हैं विश्व मलेरिया दिवस ! जाने इस जानलेवा बीमारी के लक्षण और बचाव
25 अप्रैल यानी आज विश्व मलेरिया दिवस (World Malaria Day) मनाया जाता है इसे मनाने का उद्देश्य यह है कि...
Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत
Fatehpur UP News: फतेहपुर में जयमाल के समय पहुंचे प्रेमी ने काटा हंगामा ! भरी महफ़िल में घंटो चला बवाल
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पूर्व सपा विधायक का बेटा BJP में शामिल ! वजह ये बताई जा रही है
Etawah Loksabha Chunav 2024: इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला ने भरा निर्दलीय नामांकन
Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी
Fatehpur Loksabha Chunav 2024: साध्वी की हैट्रिक रोकने के लिए कौन बनेगा शोएब अख्तर, राजनीतिक बिसात का क्या कहता है गणित?

Follow Us